Rinku Singh: अफगानिस्तान पर जीत के बाद रिंकू ने हिटमैन पर दी प्रतिक्रिया, बोले- 'रोहित भैया के साथ हर एक पल...'

Rinku Singh On Rohit Sharma: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ शानदार साझेदारी करते हुए भारतीय टीम को 212 रनों के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rinku Singh On Rohit Sharma: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ शानदार साझेदारी करते हुए भारतीय टीम को 212 रनों के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी. एक तरफ जहां रोहित शर्मा ने नाबाद 121 रनों की तूफानी पारी खेली थी, वहीं रिंकू नाबाद 69 रन बनाए थे. अब मुकाबले के बाद रिंकू सिंह ने कप्तान रोहित शर्मा पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

बता दें कि रोहित शर्मा और रिंकू सिंह के बीच पांचवें विकेट के लिए 95 गेंदों पर नाबाद 190 रनों की साझेदारी देखने को मिली थी. इस मुकाबले में रोहित शर्मा और रिंकू सिंह के अलावा अन्य सभी भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. रोहित और रिंकू के बीच ये साझेदारी तब देखने को मिली, जब भारतीय टीम ने महज 22 रन के स्कोर पर अपने 4 बड़े खिलाड़ियों के विकेट खो दिए थे. 

वहीं इस मुकाबले के बाद रिंकू ने रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी करने के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं है. तस्वीरों के माध्यम से रिंकू ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ हर एक पल उनके लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा. रिंकू ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा कि, "बीच में रोहित शर्मा भैया के साथ हर एक पल सीखने, मस्ती और मनोरंजन में मास्टरक्लास है. सीरीज जीतने की अनुभूति."

दूसरे सुपर ओवर में भारत ने जीता मैच - 

आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया तीसरे और आखिरी टी20 का नतीजा दो सुपर ओवर के बाद निकला. मुकाबले में पहले भारतीय टीम ने 212 रन बनाए. जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान ने भी 212 रन बनाए और मैच टाई रहा, जिसके बाद सुपर ओवर खेला गया.  

अफगानिस्तान ने पहले सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 रन बनाए. जिसके जवाब 17 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम भी 16 रन ही बना पाई और इस तरह सुपर ओवर भी टाई रहा.

इसके बाद दूसरा सुपर खेला गया, जिसमें भारतीय ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 11 रन बनाए और लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान को भारतीय स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने महज 3 गेंदों में 1 रन पर ऑलआउट करते हुए जीत भारतीय टीम की झोली में डाल दी.

calender
18 January 2024, 05:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो