Asia Cup 2023: टीम में जगह नहीं मिलने पर युजवेंद्र चहल ने दी प्रतिक्रिया, 'खास अंदाज' में लिखी वापसी की बात

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा सोमवार 21 अगस्त को कर दी गई. टीम की घोषणा के वक्त मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के साथ कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Yuzvendra Chahal Reaction Not Getting Place In Asia Cup Team: एशिया कप के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा सोमवार 21 अगस्त को कर दी गई. टीम की घोषणा के वक्त मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के साथ कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे. इसके बाद दोनों ने ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त तमाम सवालों के जवाब दिए.

इसमें सबसे बड़ा सवाल लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को इस टीम में ना शामिल किया जाना था. बता दें एशिया कप के लिए भारत की घोषित की गई टीम में रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव के अलावा अक्षर पटेल को तीसरे स्पिनर के रूप में शामिल किया गया है. अब टीम में जगह नहीं मिलने पर युजवेंद्र चहल ने प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर एक इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है. इसमें एक तरफ सूरज बादलों के पीछे छिपा हुआ नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ चहल ने तीर से सूरज के चमकने की तरफ इशारा किया है. इससे स्पष्ट समझा जा सकता है कि चहल यह संदेश दे रहे कि जल्द ही वह फिर से अपनी चमक को बिखेरते हुए नजर आएंगे.

वहीं जब भारतीय टीम कप्तान रोहित शर्मा से चहल को एशिया कप की टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो भारतीय कप्तान ने जवाब में कहा कि, "अश्विन-चहल और सुंदर सभी विश्व कप प्लान का हिस्सा हैं. इनके टीम में शामिल होने के दरवाजे अभी बंद नहीं हुए हैं. हमें यह फैसला इसलिए लेना पड़ा क्योंकि हम सिर्फ 17 खिलाड़ियों को ही टीम में शामिल कर सकते थे. अक्षर हमें बल्लेबाजी का भी विकल्प देते हैं और इस साल उनका प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है."

2023 में चहल को महज 2 वनडे में खेलने का मिला मौका -

वहीं साल 2023 में युजवेंद्र चहल को महज 2 एकदिवसीय मुकाबलों में खेलने का मौका मिला है. इसमें एक उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तो दूसरा न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू जमीन पर खेला है. चहल को साल 2022 में कुल 14 एकदिवसीय मुकाबलों में खेलने का मौका मिला था. इस दौरान चहल ने 27.10 की औसत से 21 विकेट चटकाए थे.

calender
21 August 2023, 07:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो