Asia Cup 2023: पीसीबी के पूर्व प्रमुख पर हरभजन सिंह भड़के, बोले- भारत कभी किसी से भी...'

भारत का पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले मुकाबले में इंडिया ने पहली पारी में 266 रन बनाए थे, लेकिन दूसरी पारी में एक गेंद भी नहीं फेंकी जा सकी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

India VS Pakistan: एशिया कप 2023 के आयोजन के लिए अब भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, बता दें कि इससे पहले एशिया कप के सारे मैच पाकिस्तान में होने थे, लेकिन जय शाह की नेतृत्व वाली क्रिकेट परिषद (ACC) ने हाइब्रिड मॉडल पर निर्णय लिया था कि भारत एशिया कप के मुकाबले खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा. इसलिए चार मैचों को छोड़कर बाकी सभी मैच श्रीलंका में खेले जा रहे हैं. 

पाक के खिलाफ पहले मैच में इंडिया 266 रन बनाए 

बता दें कि भारत का पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले मुकाबले में इंडिया ने पहली पारी में 266 रन बनाए थे, लेकिन दूसरी पारी में एक गेंद भी नहीं फेंकी जा सकी, क्योंकि बारिश ने मैच में खलल डाल दिया था. मैच ड्रॉ होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व प्रमुख नजम सेठी अपनी पुरानी पोस्ट को रिपोस्ट किया. 

कोलंबो से हंबनटोटा ट्रांसफर हुआ मैच 

इस पोस्ट में पीसीबी के पूर्व प्रमुख ने लिखा कि बीसीसीआई/एसीसी ने आज पीसीबी को सूचित किया कि उन्होंने बारिश के पूर्वानुमान के कारण अगला मुकाबला (भारत बनाम पाक) को कोलंबो से हंबनटोटा ट्रांसफर करने का फैसला किया है. उन्होंने आगे कहा कि पहले ही मन बदल लिया और कोलंबो को आयोजन स्थल घोषित कर दिया, ये क्या हो रहा है? क्या भारत, पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से डर रहा है, बारिश के भविष्यवाणी देखें! 

भारत कभी किसी से नहीं डरता है: हरभजन सिंह 

नजम सेठी के इस बयान के बाद हरभजन ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और कहा कि पता नहीं नजम सेठी आज कल क्या पी रहे हैं कि भारत, पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता. कृप्या उन्हें कोई इन दोनों देशों के खिलाफ खेले गए मैचों का रिकॉर्ड दें और बताए कि किसने किसको को हराया है. आज पाकिस्तान का जो कद है, उसे देखते हुए यह बिल्कुल आधारहीन बात है. उन्होंने आगे कहा कि भारत कभी किसी के खिलाफ खेलने से नहीं डरता है, मौसम का पूर्वानुमान सही था या नहीं. बॉस आओ और जहां चाहो वहां मुकाबला करा लो, हम तुम्हें हरा देंगे. 

calender
08 September 2023, 11:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो