World Cup 2023: एशिया कप में हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने दिया PCB से इस्तीफा

मोहम्मद हफीज ने एक्स पर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा, मैंने पाकिस्तान क्रिकेट तकनीकी समिति छोड़ने का फैसला किया है. मैंने मानद सदस्य के रूप में कार्य किया. मुझे यह अवसर देने के लिए मैं जका अशरफ एसबी को धन्यवाद देना चाहता हूं.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: एशिया कप में पाकिस्तानी टीम की हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष जका अशरफ ने प्रदर्शन अच्छा न होने के कारण एक बैठक बुलाई थी. इस मीटिंग के अगले ही दिन पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और पीसीबी के तकनीकी समिति के सदस्य मोहम्मद हफीज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. 

हफीज बोले- मैं पीसीबी को सुझाव देने के लिए हर समय मौजूद रहूंगा

मोहम्मद हफीज ने एक्स पर इसकी जानकारी साझा करते हुए लिखा, मैंने पाकिस्तान क्रिकेट तकनीकी समिति छोड़ने का फैसला किया है. मैंने मानद सदस्य के रूप में कार्य किया. मुझे यह अवसर देने के लिए मैं जका अशरफ एसबी को धन्यवाद देना चाहता हूं. जब भी जका अशरफ को पाकिस्तान क्रिकेट के लिए मेरे ईमानदार सुझावों की जरूरत होगी, मैं हमेशा उपलब्ध रहूंगा. हमेशा की तरह पाकिस्तान क्रिकेट को मेरी शुभकामनाएं, पाकिस्तान जिंदाबाद. 

पाकिस्तानी टीम से पीसीबी को थी काफी उम्मीदें

बता दें कि पीसीबी को पाकिस्तानी टीम से काफी उम्मीदें थी कि वह एशिया कप का खिताब जीत लेकर आए. शायद भारत के बाद पाकिस्तान जीत का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था. लेकिन ऐसा हुआ नहीं, क्योंकि सुपर-4 के मुकाबले में पहले भारत और फिर श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था. इस खराब प्रदर्शन के बाद ही पीसीबी अध्यक्ष ने कप्तान बाबर आजम, उप कप्तान शादाब खान और कोचिंग स्टाफ के साथ एक बैठक की थी. 

पीसीबी की बैठक के बाद पूर्व क्रिकेटर ने दिया इस्तीफा

पीसीबी की बैठक में कई फैसले लिए गए, इस मीटिंग के बाद ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अगले ही दिन मोहम्मद हफीज ने इस्तीफा दे दिया. इसके बाद ही पाकिस्तान में सोशल मीडिया के माध्यम लोग कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. खैर अध्यक्ष का कहना है कि मीटिंग में हर शख्स को सुना गया था और सभी को सुनने के बाद यह निर्णय लिया गया है. 

calender
22 September 2023, 02:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो