World Cup 2023: उसकी किसी से लड़ाई हो गई है क्या..? युजवेंद्र चहल का टीम में सेलेक्शन नहीं होने पर बोले हरभजन सिंह

यूट्युब चैनल पर हमभजन सिंह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चहल को मौका मिलना चाहिए था. मेरी सोच के परे है कि ऐसा टीम सिलेक्टरों ने क्यों नहीं किया?

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है, लेकिन इस टीम में स्पीनर युजवेंद्र चहल को शामिल नहीं किया गया है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में आर अश्विन को मौका मिला है, लेकिन युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला है. अब इसको लेकर भारत के पूर्व स्पीनर हरभजन सिंह का बयान सामने आया है. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मुकाबला 22 सितंबर यानी आज खेला जाएगा. उससे पहले हरभजन ने युजवेंद्र को लेकर बयान दिया है. 

चहल को टीम में मौका मिलना चाहिए था: भज्जी 

यूट्युब चैनल पर हमभजन सिंह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चहल को मौका मिलना चाहिए था. मेरी सोच के परे है कि ऐसा टीम सिलेक्टरों ने क्यों नहीं किया? इसका मतलब तो यह है कि चहल की किसी से लड़ाई हो गई है या उसने कुछ बोल दिया है. इस बारे में मैं कुछ कंफर्म नहीं कह सकता हूं, लेकिन उनको टीम में होना चाहिए था. खेल में सिर्फ स्कील को जगह दी जानी चाहिए, इसलिए उनको टीम में मौका मिलना चाहिए था. 

हरभजन ने अश्विन को लेकर दी अपनी राय 

इसके अलावा हरभजन ने अश्विन को लेकर भी अपनी राय दी और उन्होंने कहा कि, ऐसा लग रहा है, अश्विन के लिए विश्व कप में खेलने का रास्ता खुल रहा है. क्योंकि उन्होंने तीन मैचों में जगह मिली है. आप देखिए कि तीसरे वनडे में अश्विनी को जगह मिली और वाशिंगटन सुंदर टीम में नहीं है. यानी कुलमिलाकर उनके लिए आगे के रास्ते खुलने वाले हैं. हरभजन का बयान ऐसे में समय में आया जब विश्व कप की टीम का ऐलान हो गया है, लोग अपने नजरिए के हिसाब से खिलाड़ियों का सजेशन दे रहे हैं. वहीं, भज्जी ने भी अपनी राय लोगों के सामने रखी है. 

calender
22 September 2023, 01:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो