हार्दिक पांड्या हो सकते हैं टी20 विश्व कप से बाहर, जानें रोहित और द्रविड़ का फैसला

T20 World Cup: आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या प्रदर्शन को देखते हुए आईसीसी टी20 विश्व कप में खेलना उनके लिए बेहद कठिन हो सकता है. जानें क्या है पूरी खबर

JBT Desk
JBT Desk

T20 World Cup:  मुंबई इंडियन लीग के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए इन दिनों मुश्किलों का दौर है. दरअसल आईसीसी टी 20 विश्व कप में उनके लिए अपना स्थान बनाना बेहद कठिन दिखाई दे रहा है. बता दें कि बहुत वक्त से चोट लगने के कारण वह क्रिकेट से बाहर नजर आ रहे थे. इसके बाद फिर से मैच में एंट्री लेने के बाद उनका प्रदर्शन वर्तमान समय में औसत नजर आ रहा है. भारतीय टीम का चयन करने वाले कप्तान रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने इस विषय में बैठक की है. जिसके बाद खबर मिल रही है कि क्रिकेट में ऑलराउंडर कहे जाने वाले हार्दिक पांड्या के लिए कुछ भी कहना मुश्किल है.

गेंदबाजी को लेकर हुई चर्चा

इस साल आईपीएल हो जाने के बाद आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन होने वाला है. जिसकी मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड करेगा. इसमें हार्दिक पांड्या का खेलना बहुत कठिन हो सकता है. क्योंकि कप्तान और कोच के अनुसार मुंबई में हुई बैठक के दरमियान गेंदबाजी पर चर्चा की गई. जिसमें हार्दिक का प्रदर्शन खराब बताया जा रहा है.

जबकि मुंबई में बीसीसीआई की बैठक में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने बहुत लम्बी चर्चा की है. वहीं सूचना मिल रही है कि अप्रैल के आखिरी में टी20 विश्व कप टीम का चयन हो जाएगा. मगर हार्दिक पंड्या को लेकर टीम लीडरों का कहना है कि वर्ल्ड कप टीम में उनको खेलने का मौका तभी मिलेगा जब आईपीएल में वह अपनी गेंदबाजी का बेहतर प्रदर्शन दिखाएंगे.

आईपीएल 2024 में हार्दिक का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में अब तक के मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने केवल 131 रन हासिल किए हैं. इसके बावजूद उन्होंने 11 चौके और 6 छक्के लगाए, इतना ही नहीं बात अगर गेंदबाजी की करें तो 6 मैच में महज 11 ओवर करने के बाद हार्दिक पांड्या ने 132 रन खर्च किए हैं. वहीं दो मुकाबले में उनकी गेंदबाजी नहीं देखी गई है.

calender
16 April 2024, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो