IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में तीसरे टेस्ट से जसप्रीत बुमराह को आराम! सामने आया बड़ा अपडेट

IND vs ENG 3rd Test: राजकोट के तीसरे टेस्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में तीसरे टेस्ट से जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jasprit Bumrah: भारत ने विशाखापट्टनम टेस्ट में इंग्लैंड को 106 रनों से हराया. इससे पहले इंग्लैंड ने हैदराबाद टेस्ट में टीम इंडिया को 28 रनों से हराया था. इसी के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. भारत-इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से खेला जाएगा. दोनों टीमें राजकोट में आमने-सामने होगी. वहीं, इस टेस्ट पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तीसरे मुकाबले से आराम दिया जा सकता है. 

राजकोट टेस्ट में जसप्रीत बुमराह को मिलेगा आराम!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तीसरे टेस्ट के लिए जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जा सकता है. हालांकि, अब तक अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया का हिस्सा जसप्रीत बुमराह नहीं होंगे.

रिपोर्ट में लिखा गया कि नेशनल सिलेक्टर्स ने टीम मैनेजमेंट से सलाह पर ये फैसला लिया है. उनकी जगह मोहम्मद सिराज को मौका मिल सकता है. 30 साल तेज गेंदबाज ने दो पारियों में 9 विकेट लेकर घरेलू मैदान पर टेस्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, टीम मैनेजमेंट से चर्चा के बाद चयनकर्ता राजकोट टेस्ट के लिए बुमराह को आराम देने पर विचार कर रहे हैं. इस श्रृंखला में 30 साल के तेज गेंदबाज 15 विकेट के साथ गेंदबाजी चार्ट में सबसे आगे हैं. जो मेजबान टीम के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रविचंद्रन अश्विन से 6 विकेट लिए.

calender
05 February 2024, 10:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो