IND VS AUS: भारत की पहली जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन मुझे...

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी पर हैरानी जताई और टीम में सिर्फ एक लेफ्ट स्पिनर की भी कमी बताई है.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की पहली जीत के बाद भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी पर हैरानी जताई और टीम में सिर्फ एक लेफ्ट स्पिनर की भी कमी बताई है. इसके अलावा उन्होंने भारतीय गेंदबाजों के साथ केएल राहुल और विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. 

भारत ने ऑस्ट्रेलिया की 199 रनों पर समेटी पारी 

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 199 रनों पर सिमट गई. इस मैच में भारत के स्पिनरों ने कमाल की गेंदबाजी की. वहीं, भारत की ओर से बल्लेबाजी करने आए बल्लेबाजों की जीरो पर ही तीन विकेट गिर गई थी. लेकिन विराट कोहली और केएल राहुल ने पारी को संभाल लिया. 

ऑस्ट्रेलिया को पहले गेंदबाजी करनी थी: सचिन तेंदुलकर 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने कहा कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को देखकर मैं हैरान रह गया. भारतीय गेंदबाजों ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए उन्हें 199 रन पर रोक दिया. ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरुआत की लेकिन मुझे लगा कि उन्हें इस सतह पर बाएं हाथ के स्पिनर की कमी खली. उन्होंने आगे कहा कि विराट और राहुल के बीच साझेदारी ने भारत को मैच जीत दिया. उन्होंने बहुत चतुराई से अपना समय लिया और कुछ शानदार शॉट लगाने में सफल रहे. खेल के दूसरे भाग में गेंद निश्चित रूप से बेहतर तरीके से बल्ले पर आई,  टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत के लिए बधाई. 

calender
09 October 2023, 12:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो