Viral Video: महिला ने गाया Jawan मूवी के चलेया सॉन्ग का इंग्लिश वर्जन, लोग बोले- ब्यूटीफुल इंग्लिश वर्ड

इंग्लिश वर्जन सॉन्ग को गाती हुई महिला का वीडियो शाहरूख खान को काफी पसंद आया है, इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए किंग खान ने लिखा,चलेया सॉन्ग को अद्भुत कवर किया है.

Sachin
Sachin

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मूवी जवान का गाना 'चलेया तेरी ओर' खूब पसंद किया जा रहा है, इस गाने पर लोग जमकर रील्स भी बना रहे हैं. अब उनके गाने की दिवानगी इस तरह छाई हुई है कि लोग इसके अलग-अलग भाषा में ट्रांसलेट गाने गा रहे हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram influencer) ने इंग्लिश वर्जन सॉन्ग गाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो की खासियत इस बात लगाई जा सकती है कि इस खुद शाहरुख खान ने सोशल साइट एक्स पर रिपोस्ट किया है. 

किंग खान की मूवी के गाने चलता है ट्रेंड 

वैसे तो इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही इसके गाने ट्रेंड करने लगे थे, इस वीडियो को @Prabin_775 पर शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 2 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं और 455 लोग रिट्विट भी कर चुके हैं. इस पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा, आपकी आवाज बहुत अच्छी है. दूसरे ने लिखा कि इसका यूट्युब लिंक देना, वहीं जाकर पूरा गाना सुनूंगा. तीसरे ने कहा कि गुड लक, आपका फ्युचर शानदार होगा... चौथे ने कहा वाह, आपने चैलेया को अंग्रेजी में बहुत खूबसूरती से गाया.. बहुत पसंद आया. 

गाना देख किंग खान बोले-  अद्भुत कवर किया 

इंग्लिश वर्जन सॉन्ग को गाती हुई महिला का वीडियो शाहरूख खान को भी काफी पसंद आया है, इस वीडियो को रिपोस्ट करते हुए किंग खान ने लिखा, #Chaleya का अद्भुत कवर... यह बहुत पसंद है, इसके लिए धन्यवाद. 45 सेकेंड के इस वीडियो को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

calender
09 October 2023, 09:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो