World Cup 2023: आज भारत- ऑस्ट्रेलिया टीम का मैच, इंदौर के दिल में धड़क उठा क्रिकेट, भारी संख्या में पहुंचे लोग

World Cup 2023: आज भारत– ऑस्ट्रेलिया टीम का मैच है ऐसे में देश के कोने–कोने से लोग भारी संख्या में अहमदाबाद पहुंच रहे हैं. इसी बीच इदौर क्रिकेट फैन्स भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मैच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला है.

World Cup 2023: आज भारत-ऑस्ट्रेलिया टीम का मैच है, ऐसे में लोगों को कई दिनों पहले से ही इस दिन का इतंजार था. लेकिन आज उनका इतंजार खत्म होने जा रहा है. क्रिकेट लवर हर देश के कोने-कोन से क्रिकेट देखने के लिए भारी संख्या में घर से निकल रहे हैं. तो वहीं, भारत के सभी लोगों को इतंजार है कि टीम इंडिया आज विश्व कप का खिताब जीते, ऐसे में  इंदौरियों ने फ्लाइट की टिकट के बढ़े रेट की लोगों ने पुणे के कोई चिंता की, न ही मैच की टिकट के दामों की, बस एक जुनून है कि मैच को लाइव देखना है. 

भारी संख्या में अहमदाबाद पहुंचे फैंस 

यह मुकाबला वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला है. जिसमें भारतीय टीम तीसरी बार ट्रॉफी उठाने के करीब पहुंच गई है, तो वहीं स्टेडियम के एक-एक सीट के लिए मारामारी तय है कुछ लोग इंदौर शनिवार सुबह ही अहमदाबाद पहुंच गए हैं. तो वहीं, कुछ शनिवार शाम को इंदौर से निकलकर अहमदाबाद पहुंच रहे हैं.

तीसरी बार ट्रॉफी लेगी टीम इंडिया

हमारे देश में सबसे अधिक उत्साह लोगों में क्रिकेट को लेकर दिखाई देता है. स्टेडियम में जाकर मैच देखने का तो उसका मजा ही कुछ और होता है. मुकाबला वर्ल्ड का फाइनल है जिसमें भारतीय टीम तीसरी बार ट्रॉफी उठाने के काफी करीब पहुंच गई है.

  दुनियाभर में गूंज रहे हैं अहमदाबाद के चर्चे

साल 2023 का वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल मैच रविवार को गुजरात के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद के नरेंद्रमोदी स्टेडियम में होने जा रहा है. इस मैच ने अहमदाबाद को दुनिया में एक चर्चित शहर बना दिया है. यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम बन गया है लेकिन यह शहर केवल क्रिकेट के लिए मशहूर नहीं है. यह पहले से ही कई कारणों से देश विदेश में एक प्रसिद्ध शहर बन चुका है.अहमदाबाद में ऐसा नजारा है जहां पर पूरा शहर उत्सव मना रहा है,

 

calender
19 November 2023, 06:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो