IND Vs Pak ODI : मिस्ट्री अफगान गर्ल भारतीय टीम का किया सपोर्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

IND Vs Pak : एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मैच हुआ. इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ भारत का सपोर्ट कर रही एक अफगानी लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Mystery Girl : भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है. दोनों टीम के फैंस खुशी से झूम उठते हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर भी बहुत हंगामा देखने को मिलता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मैच हुआ. दोनों देशों को फैंस ने अपनी टीमों को जमकर सपोर्ट किया. इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ भारत का सपोर्ट कर रही एक अफगानी लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है.

टीम इंडिया की पहनी जर्सी

अफगानिस्तान की मिस्ट्री गर्ल वजमा अयूबी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत का सपोर्ट किया है बल्कि टीम इंडिया की जर्सी भी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं. अयूबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीम इंडिया की जर्सी पहने एक पोस्ट शेयर की. जिसमें उन्होंने कहा कि मेरी सेकेंड होम टीम भारत है और मैं भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट कर रही हूं. उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पहले भी कर चुकी हैं सपोर्ट

मिस्ट्री अफगान गर्ल बहुत पॉपुलर हैं. वह अक्सर क्रिकेट के स्टेडियम में नजर आती हैं. जानकारी के अनुसार वाजमा अयूबी अफगानिस्तान की एक कामयाब बिजनेसवुमेन और समाजी कार्यकर्ता व मॉडल हैं. इससे पहले उन्होंने टी20 वर्ल्ड में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ सपोर्ट कर चुकी हैं. बता दें भारत और पाकिस्तान मैच में पाक टीन ने टॉस जीता और पहले गेंदबादी की. फिर भारत के ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार बैंटिंग की और दोनों ने हाफ सेंचुरी लगाई.

calender
11 September 2023, 10:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो