Javed Miandad: जावेद मियांदाद ने दिया विवादित बयान, बोले- 'जो अयोध्या के राम मंदिर में जाएगा, वो मुसलमान बनकर निकलेगा'

Javed Miandad: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद अक्सर भारत और भारत में रहने वाले हिंदुओं के बारे में विवादित बयान देते रहते हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Pakistani Cricketer Javed Miandad on Ram Mandir: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद अक्सर भारत और भारत में रहने वाले हिन्दुओं के बारे में विवादित बयान देते रहते हैं. ये समय-समय पर पर भारत तथा हिंदुओं के खिलाफ ऊल-जलूल बयान देकर सुर्खियों में बने रहते हैं. जावेद मियांदाद अपने करियर के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते थे. 

लेकिन क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद मियांदाद भारत के खिलाफ जहर उगलने के लिए जाने जाते हैं. अब एक बार फिर जावेद मियांदाद ने अयोध्या मंदिर पर विवादित और शर्मनाक बयान देते हुए भारतीय और हिन्दुओं की भावना को खासी चोंट पहुंचाई है.

राम मंदिर को लेकर कही ये बड़ी बात -

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जावेद मियांदाद ये कह रहे हैं कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में जो भी हिंदू जाएगा, वो मंदिर से मुसलमान बनकर निकलेगा. सोशल मीडिया पर मियांदाद के इस बयान की काफी आलोचना की जा रही है.

आपको ये बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो करीब तीन साल पुराना है. दरअसल पूर्व पाक क्रिकेटर ने 8 अगस्त 2020 को अपने यूट्यूब चैनल पर 8 मिनट का एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का जिक्र किया था.

उस वीडियो में उन्होंने कहा था कि, "इंडिया में जो कुछ भी हो रहा है और जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने एक बहुत अच्छा काम किया है. जो उनके हिसाब से अच्छा है, लेकिन हमारे लिहाज से वह काम बिल्कुल भी अच्छा नहीं है, मैं उसकी गहराईयों में जाकर बताना चाहता हूं कि एक मस्जिद को मंदिर बनाया गया है."

सोशल मीडिया पर हो रही जमकर की आलोचना -

जावेद मियांदाद ने आगे कहा कि, "इंशाअल्लाह जो भी शख्स उस मंदिर में जाएगा, वो वहां से मुसलमान बनकर निकलेगा. क्योंकि हमारी जड़े उसके अंदर हमेशा रहती हैं. हमारे बुजुर्गों ने जहां कहीं भी तब्लीग की है, आपने देखा होगा वो चीजें वहां से ही जन्म लेती है. मुझे बड़ी खुशी होती है कि आपने काम तो गलत किया, मगर ये लोगों को समझ नहीं आएगी. इंशाअल्लाह मेरा रब के ऊपर पूरा इमान है कि यहीं से मुसलमानों की तंजीमें उठेंगी." जावेद मियांदाद का यह विवादित बयान आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है.

calender
18 November 2023, 04:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो