KKR vs GT Playing XI: कोलकाता से हिसाब बराबर करने मैदान पर उतरेगी गुजरात, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

कोलकाता और गुजरात के बीच IPL 2023 का एक हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिलेगा। यह मुकाबला कोलकाता में खेला जाएगा, जिसे गुजरात की टीम जीतकर हिसाब बराबर करना चाहेगी।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का 39वां मुकाबला शनिवार 29 अप्रैल को कोलकाता नाईट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस के पास कोलकाता नाईट राइडर्स से हिसाब चुकता करने का शानदार मौका होगा। कोलकाता के ईडन गार्डन्स क्रिकेट स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाएगा, जहां गुजरात टाइटंस चाहेगी कि कोलकाता को उसी के घर में मात दी जाए।

इस सीजन दोनों टीमों की भिड़ंत पहले भी हो चुकी है, जहां रिंकू सिंह के पांच छक्कों ने पूरी बाजी पलट दी थी। यही कारण है कि यह मुकाबला बेहद दिलचस्प होने वाला है। मेजबान कोलकाता नाईट राइडर्स की बात करें तो टीम को अपना कॉम्बिनेशन मिल गया है।

हालांकि नारायण जगदीशन की फॉर्म अभी चिंता का विषय बनी हुई है, लेकिन कप्तान नितीश राणा उन्हें एक दो मौके अभी और देंगे। एक बार फिर सुयश शर्मा को पाहे गेंदबाजी करते हुए टीम में जगह मिल सकती है और अगर बाद में गेंदबाजी आई तो सुयश इम्पैक्ट प्लेयर हो सकते हैं। शार्दुल ठाकुर की वापसी टीम में वापसी हो सकती है, ऐसे वैभव अरोड़ा को बाहर बैठना पड़ सकता है।

वहीं अगर बात करें गुजरात टाइटंस की तो कप्तान हार्दिक पांड्या के पास प्लेइंग इलेवन में बल्लेबाजी और गेंदबाजी के पर्याप्त विकल्प है। ऐसे में शायद ही कोई बदलाव या इम्पैक्ट प्लेयर को टीम में देखा जा सकता है। इस टीम में बदलाव की गुंजाईश भी कम है, क्योंकि टीम ने सात मुकाबलों में से पांच मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

एक मुकाबला गुजरात कोलकाता के खिलाफ हार चुकी है, इसलिए कप्तान हार्दिक पांड्या चाहेंगे कि बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरें। ऐसे आइए जानते कि दोनों टीमें किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती हैं...

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI -

कोलकाता नाईट राइडर्स -

नारायण जगदीशन (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, डेविड वीजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

इम्पैक्ट प्लेयर - सुयश शर्मा।

गुजरात टाइटंस -

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा।

calender
29 April 2023, 02:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो