Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने अपनी फिटनेस पर दिया सबसे बड़ा अपडेट, जिम में वेट ट्रेनिंग का शेयर किया वीडियो

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी फिटनेस पर अब तक का सबसे बड़ा अपडेट दिया है. इस अपडेट को जानकर और देखकर उनके फैन्स बेहद खुश हो जाएंगे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rishabh Pant Fitness Update: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी फिटनेस पर अब तक का सबसे बड़ा अपडेट दिया है. इस अपडेट को जानकर और देखकर उनके फैन्स बेहद खुश हो जाएंगे. अब ऋषभ पंत की फिटनेस को देखकर ये लगता है कि वह जल्द ही क्रिकेट के मैदान में वापसी कर सकते हैं.

वहीं साल 2024 के शुरू होते ही वह क्रिकेट के एक्शन में दोबारा नजर आ सकते हैं. पंत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

पंत ने अपनी फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट -

बता दें कि ऋषभ पंत के लिए साल 2023 शुरू होने से पहले ही बेहद खराब हो गया था, क्योंकि नया साल आने के दो दिन पहले 30 दिसंबर 2022 को उनकी कार दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से भयानक हादसे का शिकार हो गई थी, इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह से जख्मी हो गए थे.

शुरुआत में तो ऐसा लग रहा था कि पंत का अब क्रिकेट के मैदान में वापसी करना बेहद मुश्किल होगा, लेकिन ऐसा नहीं है. पंत ने महज एक साल में ही अपने आपको क्रिकेट के मैदान में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार कर लिया है.

वहीं साल 2023 में पंत क्रिकेट के एक्शन से पूरी तरह दूर रहे हैं. पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत में खेली गई टेस्ट सीरीज, IPL 2023, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल, एशिया कप 2023 और एकदिवसीय विश्व कप से भी दूर रहना पड़ा, लेकिन अब साल 2024 में शायद पंत ज्यादा टूर्नामेंट से दूर नहीं रहेंगे.

उनकी लेटेस्ट फिटनेस वीडियो देखकर लगता है कि पंत बहुत जल्द क्रिकेट के एक्शन में नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया में शेयर किए गए इस फिटनेस वीडियो में ऋषभ पंत जिम में काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, 'Bouncing Back With Every Rep'. 

जल्द कर सकते हैं मैदान में वापसी -

वहीं अगर ऋषभ पंत की वापसी की बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम में उनकी वापसी कब तक होगी, इसके बारे में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. लेकिन IPL 2024 में ऋषभ पंत खेलते हुए दिखाई देंगे, इसकी पुष्टि दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने खुद की है.

बता दें कि सौरव गांगुली ने कुछ हफ्ते पहले एक समाचार एजेंसी से कहा था कि, पंत अब पूरी तरह ठीक हैं. ऋषभ पंत IPL 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे और दिल्ली कैपिटल्स की कमान भी संभालेंगे.

calender
06 December 2023, 06:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो