Virat Kohli Birthday: इस बार विराट कोहली का जन्मदिन होगा बेहद खास, बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने बनाया प्लान

Virat Kohli Birthday Celebration: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का रविवार 5 नवंबर को जन्मदिन है. इस मौके को यादगार बनाने के लिए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने लगभग पूरी तैयारियां कर ली है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs SA, Virat Kohli Birthday Celebration: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का रविवार 5 नवंबर को जन्मदिन है. इसी दिन भारतीय टीम को कोलकाता के इडेन गार्डेंस में साउथ अफ्रीका से मुकाबला खेलना है. इस मौके को यादगार बनाने के लिए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने लगभग पूरी तैयारियां कर ली है.

दरअसल रविवार 5 नवंबर को लगभग 70 हजार फैंस स्टेडियम में विराट कोहली का मास्क पहने हुए नजर आएंगे. इसके अलावा खास केक भी काटा जाएगा. वहीं विराट कोहली के बर्थडे को स्पेशल बनाने में बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है.

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि, "हम चाहते हैं कि इडेन गार्डेंस में हर प्रशंसक विराट कोहली का मास्क पहने हुए नजर आए. हम रविवार 5 नवंबर को कोहली के जन्मदिन पर लगभग 70,000 कोहली मास्क वितरित करने की योजना बना रहे हैं."

कोहली के जन्मदिन पर क्या है प्लान -

बता दें कि विराट कोहली के जन्मदिन के मौके पर कोलकाता के इडेन गार्डेंस में स्पेशल केक काटा जाएगा. इसके अलावा 70 हजार दर्शक विराट कोहली का मास्क पहने हुए नजर आएंगे. वहीं इडेन गार्डेंस स्टेडियम में लेजर शो का भी आयोजन किया जाएगा और साथ ही भारी तादाद में आतिशबाजी भी होगी. 

किंग कोहली को जीत का तोहफा देना चाहेगी भारतीय टीम -

गौरतलब हो कि कोहली के जन्मदिन के मौके पर भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका का मुकाबला खेला जाएगा. ऐसे में भारतीय टीम अपने स्टार खिलाड़ी को जीत का तोहफा देना चाहेगी. भारतीय टीम अभी अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद है. भारतीय टीम ने अब तक कुल 6 मुकाबले खेले हैं और टीम ने सभी मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है.

विश्व कप 2023 में जमकर गरज रहा कोहली का बल्ला -

बता दें कि विश्व कप 2023 में विराट कोहली का बल्ला जमकर गरज रहा है. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में विराट कोहली छठे नंबर पर मौजूद हैं. अब तक विराट कोहली ने 6 मुकाबलों में कुल 354 रन बनाए हैं. बहरहाल भारतीय फैंस को उम्मीद हैं कि विराट कोहली अपने जन्मदिन के मौके पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ बड़ी पारी खेलते हुए नजर आएंगे.

calender
31 October 2023, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो