Mayank Agarwal: क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को पानी में दिया गया जहर? पुलिस में शिकायत दर्ज

Mayank Agarwal: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की हालत अब स्थिर बताई जा रही है. फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं. हालांकि इस मामले मयंक ने किसी साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज करवाई है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Mayank Agarwal Health Update: भारतीय क्रिकेट से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची गई है. इससे मयंक की जान को भी खतरा हो सकता था. हालांकि इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी गई है.

मंगलवार 30 जनवरी को काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे मयंक अग्रवाल को नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार विमान में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद इलाज के लिए अगरतला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस घटना ने क्रिकेट जगत को आश्चर्यचकित कर दिया. मयंक अग्रवाल ने किसी साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस में एक आधिकारिक शिकायत (FIR) दर्ज करवाई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार मयंक अग्रवाल ने पानी समझकर एक पाउच से पेय पदार्थ पिया था, यह पाउच इंडिगो एयरलाइन के विमान में उनकी सीट पर रखा हुआ था. इसे पीने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. मयंक के गले में जलन होने लगी इसके बाद उल्टी भी हुई. हालांकि यह बताया जा रहा है कि उनकी हालत अब स्थिर है और वह खतरे से पूरी तरह बाहर हैं. मयंक अग्रवाल ने अपने मैनेजर के माध्यम से पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज करवा दी है. 

बता दें कि पश्चिम त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक किरन कुमार ने एक समाचार एजेंसी को बताया कि, "मयंक अग्रवाल एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं. उनकी अब हालत स्थिर है, लेकिन उनके मैनेजर ने मामले की जांच के लिए न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस थाने (NCCPS) में एक शिकायत दर्ज करवाई है."

उन्होंने आगे बताया कि, "मयंक के मैनेजर ने कहा है कि जब वह विमान में बैठ रहे थे तो उनके सामने (उनकी सीट पर) एक पाउच रखा था. उन्होंने उसमें से थोड़ा सा पेय पदार्थ पिया, लेकिन फिर अचानक उनके मुंह में जलन होने लगी और वह कुछ बोल भी नहीं पाए, उनकी हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल ILS अस्पताल ले जाया गया. उनके मुंह में सूजन और छाले थे. हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है." 

वहीं राज्य स्वास्थ्य सचिव किरन गिट्टे ने कहा कि, "पुलिस ने मयंक की शिकायत दर्ज कर ली है और हम मामले की गहराई से जांच करेंगे. उनके मैनेजर के अनुसार वह अब बेंगलुरु जाएंगे और इस बीच अगरतला में जो भी अच्छा इलाज होगा, उनके लिए हम उपलब्ध कराएंगे." 

इसके अलावा ILS अस्पताल की तरफ से मैनेजर मनोज कुमार देबनाथ ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि, "क्रिकेटर को मुंह में थोड़ी जलन हुई थी और उनके होंठ भी सूज गए. आपातकालीन विभाग में अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा जांच करने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया. अब उनकी हालत स्थिर है और हमारी टीम उन पर लगातार नजर बनाए हुए है."

calender
31 January 2024, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो