Asia Cup 2023 Final: फाइनल से पहले हुई वाशिंगटन सुंदर की भारतीय टीम में एंट्री, चोटिल अक्षर पटेल का खेलना मुश्किल

Asia Cup 2023 Final: रविवार 17 सितंबर को एशिया कप का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन इस खिताबी मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव देखने के लिए मिल सकता है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Washington Sundar, Asia Cup 2023 Final: एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं. दरअसल, माना यह जा रहा है कि अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर फाइनल मुकाबला खेलते हुए नजर आ सकते हैं. 

एक स्पोर्ट्स चैनल के अनुसार, भारत-श्रीलंका फाइनल मुकाबले से अक्षर पटेल बाहर हो सकते हैं. जबकि वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल फिट नहीं है. हालांकि कहा यह जा रहा है कि अक्षर पटेल मामूली चोट से जूझ रहे हैं.

लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहती. इस वजह के चलते वाशिंगटन सुंदर को बैकअप के रूप में बुलाया गया है. हालांकि देखना यह दिलचस्प होगा कि वाशिंगटन सुंदर को श्रीलंका के खिलाफ भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं.

एशिया कप के बाद चीन के लिए रवाना होंगे वाशिंगटन सुंदर -

गौरतलब हो कि एशियन गेम्स 2023 के लिए ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के नामों की घोषणा पहले ही कर दी गई है. वाशिंगटन सुंदर इस टीम का हिस्सा हैं. माना यह जा रहा है कि वाशिंगटन सुंदर एशिया कप के फाइनल मुकाबले के बाद एशियन गेम्स के लिए चीन रवाना हो जाएंगे.

वहीं अक्षर पटेल ने बांग्लादेश के खिलाफ 34 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 42 रन की शानदार पारी खेली थी. लेकिन भारतीय टीम को जीत नहीं दिला पाए. बहरहाल ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षर पटेल अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं. इस कारण वाशिंगटन सुंदर को रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाया गया है. रविवार 17 सितंबर को एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की टक्कर श्रीलंका से होगी.

calender
16 September 2023, 07:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो