KL Rahul की चोट को लेकर क्यों परेशान है BCCI? जानिए पूरा मामला

KL Rahul Injury: केएल राहुल की चोट को लेकर बीसीसीआई परेशान, क्योंकि उन्हें कुछ भी ऐसा नज़र नहीं आ रहा जिससे राहुल को परेशानी हो. देखिए वीडियो

JBT Desk
JBT Desk

KL Rahul Injury: भारतीय क्रिकेट टीम से बड़ी ख़बर आ रही है कि तूफ़ानी बल्लेबाज़ और विकेटकीपर केएल राहुल पूरी तरह फ़िट नहीं है. बताया जा रहा है कि केएल राहुल इलाज के लिए लंदन रवाना हुए हैं. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम केएल राहुल की चोट को लेकर काफ़ी हैरान है. बताया जा रहा है कि राहुल ने जिस डॉक्टर से पहले इलाज करवाया था अब वो फिर उसी डॉक्टर के पास गए हैं. 

बार-बार दर्द की शिकायत कर रहे हैं राहुल-

बताया जा रहा है कि बीसीसीआई की टीम इसलिए ज़्यादा हैरान है क्योंकि उनको केएल राहुल में किसी भी तरह समस्या नज़र नहीं आ रही है. जबकि राहुल बार-बार दर्द की शिकायत कर रहे हैं. ऐसे में यह कोई अंदरूनी दिक़्क़त हो सकती है. लंदन से रिपोर्ट आने के बाद ही केएल राहुल के आगे खेलने को लेकर कोई अपडेट आएगा. 

आईपीएल खेलने पर संशय:

केएल राहुल के अनफ़िट होने की ख़बरों से आईपीएल की फ़्रेंचाइज़ी लखनऊ सुपर जाइंट्स के फैंस में मायूसी आना तय है. क्योंकि उनके आईपीएल खेलने पर अभी सवालिया निशान लगा हुआ है. अगर केएल राहुल आईपीएल नहीं खेल पाते हैं तो देखना होगा कि लखनऊ की कप्तानी की ज़िम्मेदारी किसके हाथों में दी जाएगी.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो