अब्बास अंसारी की पत्नी जेल में हुई गिरफ्तार, रोज पति संग 3-4 घंटे बिताती थी समय, 5 जेल कर्मी निलंबित

मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी की पत्नी को चित्रकूट जेल में अनुचित तरीके से मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. जेल परिसर में उसके पास से एक मोबाइल फोन और खाने का सामान भी बरामद किया गया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिला कारागार रगौली में मनी लॉड्रिग केश में बंद विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी को चोरी छिपे मुलाकात करने में पुलिस ने शुक्रवार शाम जेल के अंदर से गिरफ्तारी कर लिया है। मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी की पत्नी को चित्रकूट जेल में अनुचित तरीके से मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. जेल परिसर में उसके पास से एक मोबाइल फोन और खाने का सामान भी बरामद किया गया।

जिले के जेल अधीक्षक अशोक सागर, जेलर संतोष कुमार, डिप्टी जेलर पीयूष पांडे सहित वार्डन रैंक के 5 जेल कर्मियों को जेल में अब्बास अंसारी की पत्नी से मुलाकात के मामले में निलंबित किया गया है. विभागीय जांच के लिए भी आज शासन को पत्र भेजा जा रहा है।

साथ ही अब्बास अंसारी को दूसरी जेल में ट्रांसफर करने का प्रस्ताव शासन को भेजा जा रहा है। उन्नाव के जेलर राजीव कुमार सिंह को आज जेलर चित्रकूट के रूप में कार्य करने के लिए भेजा जा रहा है. देव दर्शन सिंह उप जेलर को चित्रकूट जेल में ड्यूटी पर भेजा जा रहा है।

 

अधिकारियों ने कड़ाई से पूछताछ की तो जेल के एक कर्मी ने जेल अधीक्षक के कार्यालय के बगल का कमरा कोला जिसमें अब्बाल की पत्नी निकहत बानो मिल गयी। पता चला की इस बीच जेल कर्मियो ने अब्बास को निकालकर चुपचाप उसकी बैरक में पहुंचा दिया था।

calender
11 February 2023, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो