भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी का साथ देने पहुंची अभिनेत्री स्वरा भास्कर

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा एक दिन के ब्रेक के बाद गुरुवार (1 दिसंबर) सुबह उज्जैन से शुरू हुई

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Congress Bharat Jodo Yatra: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। अभिनेता बुधवार को इंदौर पहुंचे और आज सुबह राहुल गांधी के साथ वॉक करने वाले थे। स्वरा भास्कर के साथ, भारत यात्रा में बॉलीवुड उपस्थिति की सूची पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, रश्मि देसाई, रिया सेन, अमोल पालेकर के यात्रा में शामिल होने के साथ बढ़ती है। स्वरा भास्कर ने यात्रा शुरू होने पर समर्थन दिया और चुनावी हार, ट्रोलिंग और व्यक्तिगत हमलों के बावजूद राहुल गांधी के प्रयासों की सराहना की।

राहुल गांधी के साथ उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट कर लिखा कि आज प्रसिद्ध अभिनेत्री स्वरा भास्कर भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनीं। समाज के हर वर्ग की उपस्थिति ने इस यात्रा को सफल बनाया है।

आभार प्रकट करते हुए भास्कर ने ट्विटर पर कहा कि "ऐसे समय में जब नफरत सामान्य है और प्रमुख तर्क यह है कि 'जब तक चुनाव जीता जाता है, तब तक कोई नीचा नहीं है'.. जब समाज इतना क्रूर है कि हम जघन्य अपराधों पर मुश्किल से पलक झपकाते हैं, भारत जोड़ो यात्रा एक नई नई कल्पना और अभिव्यक्ति है कि कैसे हम नफरत का विरोध कर सकते हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा एक दिन के ब्रेक के बाद गुरुवार (1 दिसंबर) सुबह उज्जैन (Ujjain) से शुरू हुई। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में यह अब तक बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन और इंदौर से होते हुए गुजरा है। कांग्रेस द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार, यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करने वाली है।

calender
01 December 2022, 07:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो