आदित्य ठाकरे लखनऊ से अयोध्या के लिए रवाना

श्री रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां पर शिवसैनिकों ने उनका स्वागत किया। उसके बाद आदित्य सड़क मार्ग से अयोध्या के लिए रवाना हो गये।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

श्री रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां पर शिवसैनिकों ने उनका स्वागत किया। उसके बाद आदित्य सड़क मार्ग से अयोध्या के लिए रवाना हो गये। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पहले भी आते रहे हैं। 2018 व 19 में भी आए थे। उस समय उन्होंने कहा कहा था कि पहले राम मंदिर, फिर सरकार । कोर्ट का निर्णय हुआ और अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है। उन्होंने कहा, "हम यहां प्रार्थना करने आये हैं, आशीर्वाद लेने आये हैं। यह भूमि किसी राजनीतिक की नहीं, यह रामराज्य की भूमि अयोध्या है।

भारत की आस्था यहां से जुड़ी हुई है। हमारी भी आस्था यही है। हम दर्शन करने आये हैं।" आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन और पर्यावरण मंत्री है। उन्होंने 15 जून को अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन करने का कार्यक्रम तय किया था। अपने तय कार्यक्रम के अनुसार आदित्य विमान से अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां शिव सैनिकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वे अयोध्या के लिए रवाना हो गये। आदित्य के तय कार्यक्रम को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने पहले ही विस्तृत जानकारी दी थी।

calender
15 June 2022, 02:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो