पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में 8 साल के बच्चे के साथ कुकर्म, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक मधु विहार इलाके के राजकीय सर्वोदय विद्यालय नंबर 3 में उनका बच्चा तीसरी क्लास में पढ़ता है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. परिजनों के मुताबिक मधु विहार इलाके के राजकीय सर्वोदय विद्यालय नंबर 3 में उनका बच्चा तीसरी क्लास में पढ़ता है. कल दोपहर स्कूल से टीचर का कॉल आया. स्कूल पहुंचने पर परिजनों को बच्चे ने रोते हुए बताया कि जब वह स्कूल में लंच के दौरान टॉयलेट में गया तो वहां पर पहले से मौजूद दसवीं के छात्र ने उसका मुंह दबा कर उसके साथ गलत काम किया. और घटना की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्चे का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि घटना के बाद पुलिस ने कई घंटे थाने के अंदर बैठा कर रखा और देर शाम बच्चे का मेडिकल कराया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं स्कूल प्रशासन पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है. वहीं एक दुसरी घटना में दिल्ली के असोला भाटी में मंदिर से पुजा कर लौट रही 30 वर्षीय महिला को हथियार का भय दिखा अगवा कर दो साथियों ने मिलकर गैंगरेप की. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह शाम 6:30 बजे मंदिर से पुजा कर लौट रही थी उसी क्रम में दो युवकों ने बंदूक का भय दिखाकर अगवा कर लिया. जिसके बाद उनलोगों ने हैवानियत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

calender
01 September 2022, 07:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो