औरैया: दबंगो ने तमंचा दिखाकर युवक का हाथ पैर बांध कर खेत में फेका

उत्तरप्रदेश के औरैया में पुलिस के इकबाल को चुनौती देते दिख रहे दबंगो की दबंगई आई सामने, युवक को हाथ पैर बांध कर खेत मे फेका। थाने मे चौकीदार के पद पर तैनात छविनाथ के पुत्र पिंटू को 5-6 लोगों ने तमंचे के बल पर बाग से उठाकर खेत मे ले जाकर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तरप्रदेश के औरैया में पुलिस के इकबाल को चुनौती देते दिख रहे दबंगो की दबंगई आई सामने, युवक को हाथ पैर बांध कर खेत मे फेका। थाने मे चौकीदार के पद पर तैनात छविनाथ के पुत्र पिंटू को 5-6 लोगों ने तमंचे के बल पर बाग से उठाकर खेत मे ले जाकर की जमकर मार पीट। दबंगो ने मारपीट कर के मुंह मे कपड़ा भरकर हाथ पैर बांधकर फेकने जा रहे थे युवक को विकराल यमुना नदी मे।

सुबह के वक्त खेतों मे किसानों के आ जाने पर अधमरे घायल युवक को बंधा हुआ छोड़कर भागे बेखौफ दबंग। बाग बगीचे के विवाद को लेकर दबंगों ने तमंचे के बल पर युवक को बंधक बनाकर की जमकर मारपीट किसानों के आ जाने पर बची युवक की जान। 

परिजनों ने आनन-फानन मे पहुंचाया सरकारी अस्पताल, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच मे जुटी। पीड़ित युवक ने ग्राम के 5-6 लोगो पर लगाया घटना को अंजाम देने का आरोप। बताया जा रहा है कि यह घटना कला ग्राम के थाना एरवाकटरा क्षेत्र की है।

calender
30 August 2022, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो