बदायूं किशोरी मामला: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, दुष्कर्म के बाद की गई हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बदायूं में किशोरी के साथ कथित तौर पर रेप और फिर हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि किशोरी की सांस की नली में मिट्टी मिली है. शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं. पुलिस ने रेप के बाद हत्या का मामला दर्ज कर जांच करते हुए एक जितेंद्र कुमार यादव नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- विशाल कुमार

बदायूं में किशोरी के साथ कथित तौर पर रेप और फिर हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि किशोरी की सांस की नली में मिट्टी मिली है. शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं. पुलिस ने रेप के बाद हत्या का मामला दर्ज कर जांच करते हुए एक जितेंद्र कुमार यादव नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने जुर्म कबूल किया है.

बदायूं एसपी ने बताया कि परिजनों के शिकायत के बाद कई टीमों का गठन किया गया था. एसएसपी ने आगे बताया कि आरोपी स्टेशन के पास में ही मिठाई की दुकान चलाने के साथ ही बिजली विभाग में संविदा पर काम भी करता है. उन्होंने दावा किया कि आरोपी जितेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि घटना की रात किशोरी आरोपी के दुकान के सामने से गुजर रही थी तभी आरोपी ने किशोरी को घर छोड़ने के बहाने झाड़ियों के तरफ ले गया और रेप करने के बाद हत्या कर दी।

 

दरअसल, घटना बदायूं के फैजगंज बेहटा थानान्तंर्गत एक गांव की है जहां शुक्रवार को एक किशोरी की शव को संदिग्ध अवस्था में पाया गया. परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. परिजन का कहना है कि घटनास्थल से हमारा घर केवल 1 किमी थी इसके बावजूद मृतक के परिजनों को सूचिन नही किया गया और पुलिस ने जल्दीबाजी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि पुलिस ने मामले से जुड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

calender
18 September 2022, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो