Bengal Politics: भाजपा में शामिल होंगे अर्जुन सिंह समेत TMC के ये नेता

Bengal Politics: 2024 में टीएमसी से अर्जुन सिंह को सीट न मिलने के कारण भाजपा में शामिल होंगे. उन्होंने दावा किया है कि उनके साथ टीएमसी के एक शीर्ष नेता भी पार्टी छोड़ेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Bengal Politics: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के करीब- करीब सभी पार्टियों ने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. इस बीच बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस द्वारा टिकट नहीं दिए जाने से नाराज चल रहे बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह फिर से एक बार भाजपा में शामिल हो सकते है. इसकी जानकारी अर्जुन सिंह ने अपने सोशल मीडिया में दी है.

साल 2019 में लोकसभा चुनावों में भाजपा की टिकट पर जीतने के बाद टीएमसी में गए बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह फिर से वापसी करेंगे. लेकिन टीएमसी की ओर से साल 2024 में टिकट न मिलने पर अर्जुन सिंह ने भाजपा मे लौटने का मन बना लिया है. वहीं बैरकपुर से तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने राज्य मंत्री पार्थ भौमिक को प्रत्याशी बनाया है. टिकट न मिलने पर अर्जुन सिंह अपने समर्थकों से पूछकर आगे का फैसला लिया है.

सूत्रों के हवाले के खबर आ रही है नेता प्रतिपक्ष सुवेंद्र अधिकारी के भाई व टीएमसी के सांसद दिव्येंदु अधिकारी भी अर्जुन सिंह के साथ गुरुवार को दिल्ली जा रहे हैं. वह भी भाजपा में शामिल होंगे. पिछले कुछ वर्षों से दिव्येंदु अधिकारी टीएमसी से दूरी बनाकर चल रहे हैं.

अर्जुन सिंह ने कहा कि भाजपा में लौटने के सिलसिले में केंदीय नेतृत्व के साथ उनकी बात हुई है. इससे पहले टिकट कटने से नाराज अर्जुन सिंह ने मंगलवार को अपने कार्यकाल से तृणमूल सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की तस्वीरें हटाकर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगा ली थी.

calender
14 March 2024, 06:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो