भोपाल: ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी ने की फिल्म पठान पर बैन की मांग, बताया इसे इस्लाम की तौहीन

राजधानी में संस्कृति बचाओ मंच के बाद अब इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी (एआईएमटीसी) ने फिल्म पठान का विरोध शुरू किया है। फिल्म के खिलाफ नारेबाजी भी की, हमें अमन चाहिए के नारे लगाए गए। फिल्म का विरोध प्रदेश भर में शुरू हो गया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्य प्रदेश। राजधानी में संस्कृति बचाओ मंच के बाद अब इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी (एआईएमटीसी) ने फिल्म पठान का विरोध शुरू किया है। फिल्म के खिलाफ नारेबाजी भी की, हमें अमन चाहिए के नारे लगाए गए। फिल्म का विरोध प्रदेश भर में शुरू हो गया है। वहीं भोपाल के इकबाल मैदान पर फिल्म पठान का विरोध किया गया है।

एआईएमटीसी के अध्यक्ष पीरजादा खुर्रम मियां चिश्ती ने बताया कि एक दिन में देश के अलग-अलग शहरों से 400 से अधिक फोन आए। सभी लोगों ने पठान फिल्म को मुस्लिमों के खिलाफ बताया है। फिल्म में मुस्लिमों की भावनाओं को भड़काया गया है।

फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसका पहला गाना 'बेशर्म रंग' तीन दिन रिलीज हो चुका है। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इसमें अभिनेता शाहरुख खान के साथ भगवा रंग के वस्त्र पहनकर अश्लील नृत्य किया है।

बता दें कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा गाने में अभिनेत्री की वेशभूषा व दृश्यों पर आपत्ति उठा चुके हैं। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह भी विरोध कर चुके हैं। खुर्रम ने कहा है कि मेरे पास उत्तर प्रदेश, बिहार, तेलंगाना, कर्नाटक से फोन आए हैं। इस फिल्म में कानून और नियमों का मजाक उड़ाया गया है।

मुस्लिम धर्म को बदनाम करने वाली फिल्मों का विरोध किया है। फिर चाहे वो अभिनेता खान ही क्यों न हों? फिल्म में इस्लाम के नियमों का मजाक उड़ाया गया है। इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए। खुर्रम ने कहा इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल मंगूभाई पटेल से ज्ञापन देकर मांग करेंगे। अगर हमारी मांग नहीं मानी जाती है तो हमें उग्र प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

संस्कृति बचाओ मंच ने फिल्म पठान का किया विरोध -

वहीं बुधवार को संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चन्द्रशेखर तिवारी ने शाहरुख खान की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण द्वारा अश्लील कपड़े पहनकर और फिल्माए गए गाने पर फिल्म का विरोध किया है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल करके विरोध जताया। उन्होंने कहा कि यह हमारे भगवा वस्त्र का अपमान है जिसे संस्कृति बचाओ मंच बर्दाश्त नहीं करेगा।

उन्होंने कहा शाहरुख खान जब तुम्हारी फिल्मों को हिंदू समाज ने बहिष्कार करना शुरू कर दिया तो वैष्णो देवी याद आ गई। फिल्म के रिलीज होने से पहले वैष्णों देवी जा रहे हो। तुम्हें समस्त हिंदू समाज से माफी मांगनी पड़ेगी। फिल्म से इस गाने को हटाना पड़ेगा। उन्होंने ने आगे कहा कि यदि हिंदुस्तान के लोगों ने आपको सुपरस्टार बनाकर आसमान पे बिठाया है तो वह जमीन पर लाना भी जानते हैं।

इसलिए शाहरुख खान हमेशा इस प्रकार की हरकते करके आप अपनी छवि को गिरा रहे हो। आपको सभी सनातन धर्म से माफी मांगना चाहिए। संस्कृति बचाओ मंच फिल्म पठान का विरोध करता है। इस फिल्म के बहिष्कार की सभी से मांग करता है।

खबरें और भी हैं.....

मध्य प्रदेश: धार जिले में बदनावर के पास पलटी बस, 14 यात्री हुए घायल

 

  •  
calender
16 December 2022, 02:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो