भोपाल: दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

राजधानी के नजीराबाद थाना इलाके में गांव में बने तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई। एक परिवार के दो बच्‍चों की मौत से गांव में मातम का महौल बन हुआ है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। राजधानी के नजीराबाद थाना इलाके में गांव में बने तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत हो गई। एक परिवार के दो बच्‍चों की मौत से गांव में मातम का महौल बन हुआ है। घटना सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

नजीराबाद थाना प्रभारी बीपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम खेरखेड़ा निवासी भगवान सिंह किसानी करते हैं। सोमवार को भगवान सिंह की पत्नी कविता अपने तीनों बेटों के साथ खेत पर गई थीं। मां खेत में काम कर रही थी, जबकि छोटे बच्चे 10 वर्षीय वीरेंद्र और आठ वर्षीय निर्मल वहां खेल रहे थे।

दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वीरेंद्र और निर्मल ने मां से घर जाने का बोला। इस पर मां ने शाम होने पर घर चलने की बात कही, लेकिन दोनों भाई नहीं माने और घर के लिए चल दिए। शाम करीब पांच बजे मां घर पहुंची, तो दोनों बच्चे नहीं दिखे। पिता भगवानसिंह के साथ गांव के लोगों ने भी बच्‍चों की तलाश शुरू कर दी।

इस दौरान शाम करीब पांच बजे गांव में बने तालाब के किनारे बच्‍चों के कपड़े रखे दिखे। अनहोनी की आशंका से घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक गांव के लोगों ने बच्‍चों के शव तालाब से बाहर निकाल लिए थे। तालाब के चारों तरफ फेंसिंग नहीं है।

ग्रामीण तालाब के पानी का किसानी के लिए उपयोग करते हैं। यह तालाब सरकारी योजना के तहत बनाया गया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले बैरसिया में भी शासकीय तालाब में डूबने से तीन बच्‍चों की मौत हो गई थी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

calender
15 November 2022, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो