दिल्ली में बड़ा हादसा: हाई स्पीड कार ने 8 लोगों को कुचला, दो की मौत

राजधानी दिल्ली से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार गाड़ी 8 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Shruti Singh
Shruti Singh

Road Accident: राजधानी दिल्ली से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार गाड़ी 8 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। आनन-फानन में लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा साउथ-वेस्ट दिल्ली के बसंत विहार मलाई मंदिर के पास हुआ। यहां होली की मदहोशी में चूर एक थार चालक ने अंधाधुंध कार दौड़ाते हुए बच्चों समेत 8 लोगों को कुचल दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तौड़ दिया जबकि घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने मरने वालों की पहचान समीर और मुन्ना के रूप में की है।

बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग सड़क किनारे फलों की दुकान व रेहडी लगाते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि मलाई मंदिर के पास तेज गति पर आई थार ने संतुलन खो दिया और वो पहले खंभे से टकराई और फिर सड़क किनारे फल बेचने वालों को कुचलती चली गई। इस दौरान कई लोग कार की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस वजह से हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार, आरोपी चालक तेज स्पीड में गाड़ी चला रहा था और इस दौरान कार ने संतुलन खो दिया और ये बड़ा हादसा हो गया। खबर है कि अनियंत्रित कार ने दो अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मार दी। पुलिस ने इस हादसे का शिकार हुए सभी लोगों को तत्परता दिखाते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों का कहना है कि इनमें से कुछ की हालक गंभीर बनी हुई है।

परिवार में छाया कोहराम

इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों के घर में सन्नाटा छाया हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर, आगे की जांच शुरू कर दी है।

calender
09 March 2023, 11:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो