Budaun Murder: बदायूं मर्डर मामले में बड़ी कामयाबी, बरेली से गिरफ्तार हुआ जावेद

Budaun Murder: बदायूं मर्डर मामला सुलझता नहीं दिखाई दे रहा था, लेकिन जावेद की गिरफ्तारी से इस केस में नया मोड़ आ सकता है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Budaun Murder: बदायूं मर्डर मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. ताजा जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने साजिद के छोटे भाई जावेद को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि जावेद पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था. इस केस में जावेद की गिरफ्तारी बहुत अहम मानी जा रही है, क्योंकि वो इकलौता ही है जो शायद इस केस का खुलासा कर सकता है. 

बरेली से जावेद गिरफ्तार 

बदायूँ में 2 बच्चो की हत्या में शामिल मृतक साजिद का भाई जावेद देर रात बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाद मोबाईल बन्द कर दिल्ली भाग गया था. देर रात सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगो ने पकड़ कर उसको पुलिस को सौंप दिया गया है. बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूँ पुलिस के किया हवाले कर दिया है. बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाईट बस स्टैंड से पुलिस ने जावेद को पकड़ा गया है. 

एएनआई के मुताबिक,जावेद को पुलिस ने बीती रात को गिरफ्तार किया था. पुलिस के पास मौजूद एक वीडियो में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''मैं सीधे दिल्ली भाग गया था और मैं खुद को सरेंडर करने बरेली आया हूं. मेरे भाई ने क्या किया, इसके बारे में मुझे लोगों से फोन आए हैं.

calender
21 March 2024, 11:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो