Bihar: छोटी सी बात पर भारी पंचायत ने पत्नी का मुंडवा दिया सिर, जानिए पूरा मामला

Bihar Viral News: बिहार महनार जिले से एक व्यक्ति ने पत्नी पर शक होने पर उसका सर मुंडवा दिया. यह सब भरी पंचायत में भारी भीड़ की मौजूदगी में हुआ.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar News: बिहार के हाजीपुर से बेहद हैरान करना वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी के चरित्र पर शक होने पर एक शख्स ने अपनी पत्नी का सर मुंडवा दिया. इस खबर से इलाके में सनसनी मची हुई है. यह मामला जिले के महनार थाना इलाके का है. महनार के देशराजपुर जिले में एक व्यक्ति ने भरी पंचायत में पत्नी का सर मुंडवाया है. यह घटना पंचायत वार्ड पार्षद की मौजूदगी में हुई, जिसमें सैंकड़ों लोग मौजूद थे. इस सनसनीखेज घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है मामला

महनार जिले के देशराजपुर में रहने वाले राम दयाल को अपनी पत्नी पर शक था. इस संबंध में पीड़ित महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि वह किसी काम से रिश्तेदार के यहां गई थी. उसका पति रामदयाल भी वहां पहुंच गया और उसे अपने साथ घर ले आया. फिर रामदयाल ने गांव के पार्षद की मौजूदगी में पंचायत को बुला ली. महिला ने बताया कि उसका पति उसे पंचायत में लेकर गया औक पूरे गांव के सामने उसका सिर मुंडवा दिया. जब महिला ने इसका विरोध किया तो पंचायत के बीच बचाव किया जाने लगा. यह सिलसिला सुबह से रात तक चलता रहा.

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर पंचायत में महिला का सिर मुंडवाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही पंचायत के लोग भागने लगे. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को पकड़ लिया. SDPO प्रितेश कुमार ने कहा कि 25 वार्ड की घटना की है, दोनों पति-पत्नी को लाया गया है, पूछताछ की जा रही है.

calender
02 March 2024, 08:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो