बीजेपी ने शुरू की स्थापना दिवस की तैयारी, हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम

भारतीय जनता पार्टी ने अपनी स्थापना दिवस को लेकर सारी तैयारियां शुरू कर दी है, इसको लेकर बीते सोमवार को पार्टी के द्वारा एक मीटिंग आयोजित की गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय जनता पार्टी ने अपनी स्थापना दिवस को लेकर सारी तैयारियां शुरू कर दी है, इसको लेकर बीते सोमवार को पार्टी के द्वारा एक मीटिंग आयोजित की गई । मीटिंग का आयोजन प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में की गई।जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय सचिव बीएल संतोष ,गृह मंत्री अमित शाह से लेकर पार्टी के तमाम बड़े अधिकारी और वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

सूत्रों के अनुसार पार्टी के द्वारा ज्यादा से ज्यादा लोगों का विश्वास कैसे जीता जाए ऐसे अनेक बिंदुओं पर पार्टी ने विचार की ।मीटिंग के दौरान लिए गए फैसले में यह कहा गया है कि 6 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक पार्टी के द्वारा अनेक तरह के जनहित कार्यक्रम का आयोजन पार्टी के सभी जिला कार्यालयों के द्वारा किया जाएगा, जिसमें रक्तदान, हेल्थ चेकअप, वैक्सीनेशन और स्वच्छता से संबंधित कैंप का आयोजन किया जाएगा ।

इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा यह निर्देश दिए गए हैं कि राज्य से लेकर जिला तक पार्टी के तमाम कार्यालयों में एक एलईडी स्क्रीन का व्यवस्था किया जाए जिससे प्रधानमंत्री और पार्टी के तमाम वरिष्ठ अधिकारी हजारों कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे।

calender
05 April 2022, 11:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो