हापुड़ में केमिकल फैक्ट्री का बॉयलर फटा, 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में हापुड़ जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के UPSIDC की फैक्ट्री में शनिवार दोपहर को एक केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से आठ मजदूरों की मौत हो गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश में हापुड़ जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र के UPSIDC की फैक्ट्री में शनिवार दोपहर को एक केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से आठ मजदूरों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हैं। राहत बचाव कार्य किया जा रहा है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। मौके से छह शव बरामद हो हुए हैं. संभावना है कि अभी मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने राहत बचाव कार्य करते हुए सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों को दुर्घटना की जांच विशेषज्ञों द्वारा कराने के लिए निर्देशित किया है। इसके साथ ही उन्होंने ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य कराने वा मृतकों के परिजनों की हरसंभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

दमकल कर्मी कड़ी मशक्कत के साथ आग बुझाने का काम कर रहे हैं। फैक्टरी में अंदर और भी लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। धुएं का गुबार आसमान में फैल गया है। पुलिस भी बचाव कार्य में जुटी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। दमकल की गाड़ी मौके पर पंहुच कर आग बुझाने का प्रयास कर रही है।

calender
04 June 2022, 05:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो