छत्तीसगढ़: कांकेर जिले में पेड़ से टकराने के बाद कार बनी आग का गोला, रहस्‍यमयी ढंग से कार सवार चार लोग लापता

छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है। यहां पर एक कार पेड़ से टकरा गई, टक्कर के बाद से कार में आग लग गई। खबरों के मुताबिक कार में चार लोग सवार थे, जो राजधानी रायपुर से पंखाजूर जा रहे थे

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है। यहां पर एक कार पेड़ से टकरा गई, टक्कर के बाद से कार में आग लग गई। खबरों के मुताबिक कार में चार लोग सवार थे, जो राजधानी रायपुर से पंखाजूर जा रहे थे। वहीं कार में सवार लोगों का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। बता दें कि कार सवार लोगों के परिजन थाना पहुंच गए हैं। परिजनों ने कार में सवार लोगों के गुमशुदगी की बात कही है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बता दें कि यह घटना कांकेर जिले के चारामा पूरी रोड की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति अपनी पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ रायपुर से पंखाजूर जा रहा था। तभी ग्राम पोड़ी के पास अचानक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। वहीं कार के पेड़ से टकराने के बाद कार में आग लग गई। बताते चलें कि आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई और कुछ ही देर में धू-धू कर जलने के बाद खाक हो गई।

हालांकि इस हादसे के बाद कार में सवार चार लोगों का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है। वहीं चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि गाड़ी विपुल सिकदार निवासी पीवी 42 पखांजूर की है। विपुल सिकदार रायपुर से पखांजूर अपने गृह ग्राम के लिए निकले थे। विपुल की कार चारामा के चवाडी के समीप जाली हुई मिली है। लेकिन कार में सवार चार लोग गायब है।

उन्होंने बताया कि कार में विपुल सिकदार के साथ उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चे मौजूद थे। कार सवार सभी लोगों की तलाश जारी है। सभी कार सवार रहस्मय ढंग से गायब है। फोरेंसिक टीम की मदद से कार की पूरी तरह से जांच की गई। मगर कार के जलते समय उसमें कोई मौजूद नहीं था।

चारामा क्षेत्र में कार में आग लगने के बाद पुलिस आस- पास के इलाके में तलाश कर रही है। हर एक एंगल से पुलिस जांच कर रही है कि आखिर कार में कैसे आग लगी और कार सवार लोग कहां है। वहीं पुलिस रायपुर से चारामा के बीच में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। बता दें कि हत्या के एंगल से भी पुलिस जांच में जुटी है।

calender
02 March 2023, 03:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो