Esha Deol: जब पहली बार अपनी सौतेली मां से मिली ईशा देओल, प्रकाश कौर का था ये रिक्शन

अभिनेता धर्मेंद्र लंबे समय से फिल्मों में एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. धर्मेंद्र आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. धर्मेंद्र ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Esha Deol: अभिनेता धर्मेंद्र लंबे समय से फिल्मों में एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. धर्मेंद्र आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. धर्मेंद्र ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने अपनी 44वीं शादी की सालगिरह मनाई. इस बर्थडे पर ईशा देओल भी मौजूद रहीं. हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं. धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना हेमा मालिनी से शादी की.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं जिनका नाम ईशा देओल और अहाना है. ईशा देओल ने बायोपिक में अपनी सौतेली मां प्रकाश कौर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. ईशा देओल बताती नजर आईं कि किस तरह ईशा देओल ने पहली बार प्रकाश कौर से मुलाकात की थी. प्रकाश कौर सनी देओल और बॉबी देओस की मां हैं और धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं. ईशा देयोल ने कहा, मेरे चाचा अजीत देयोल बहुत बीमार थे. मैं उनसे मिलना चाहती थी क्योंकि मैं उनके बहुत करीब थी. अजित देओल मुझसे बहुत प्यार करते थे. मेरे पास उनके घर जाकर उनसे मिलने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था. फिर मैं उनके घर गई.

जब ईशा देओल अजीत देओल के घर पहुंचीं तो वहां धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी मौजूद थीं. ईशा देओल और अहाना ने जिंदगी में पहली बार अपनी सौतेली मां को देखा. इसके बाद ईशा देओल और अहाना ने प्रकाश कौर के पैरों छू कर आर्शिवाद लिया. दिलचस्प बात यह है कि प्रकाश कौर ने दोनों को आशीर्वाद भी दिया. इतना ही नहीं उसके बाद प्रकाश कौर कभी भी ईशा देओल और अहाना से नहीं मिलीं. यह उनकी पहली मुलाकात थी. कहा जा रहा है कि सनी देओल और बॉबी देओल बहन ईशा देओल के भी संपर्क में हैं. इतना ही नहीं सनी देओल की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए ईशा देओल भी मौजूद थीं. 
 

calender
09 May 2024, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो