Lok Sabha Election 2024: INDIA बनाम NDA, अमित शाह का दावा, इतनी सीटें ला रही बीजेपी

देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है. ऐसे में सभी पार्टीयां जीतने के लिए अपना दम खम लगा रहीं हैं. वहीं, एक दूसरे आरोप प्रत्यारोप भी जारी है. कई पार्टियां चुनाव से पहले ही सीटों के जीतने की दावा भी कर रहीं हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Elections: देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है. ऐसे में सभी पार्टीयां जीतने के लिए अपना दम खम लगा रहीं हैं. वहीं, एक दूसरे आरोप प्रत्यारोप भी जारी है. कई पार्टियां चुनाव से पहले ही सीटों के जीतने की दावा भी कर रहीं हैं. चौथे चरण के मतदान से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. आज यानी 9 मई को तेलंगना की एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2024 का चुनाव राहुल गांधी वर्सेज नरेंद्र मोदी का चुनाव है, यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के अगेंस्ट, वोट फॉर विकास का है.

दरअसल तेलंगना के भोंगिर में अमित शाह ने अपने भाषण में महाराणा प्रताप को याद किया और कहा कि जिन्होंने मुगलों के सामने लड़ाई लड़ी, उन महाराणा प्रताप का आज जन्मदिन है. मैं उन्हें प्रणाम करता हूं. उन्होंने कहा, “इस बार का चुनाव राहुल गांधी वर्सेज नरेंद्र मोदी का चुनाव है. यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के अगेंस्ट, वोट फॉर विकास का है. यह चुनाव राहुल गांधी की चाइनीज गारंटी के खिलाफ, मोदी जी की भारतीय गारंटी का चुनाव है.”

इसके साथ ही तेलंगना के सीएम रेवंत रेड्डी पर उन्होंने निशाना साधा और कहा कि “सुन लो रेवंत रेड्डी इस बार तेलंगाना में हम 10 से ज्यादा सीट जीतने वाले हैं और तेलंगाना में डबल डिजिट मोदी जी को 400 पार कराने वाला है." अमित शाह ने कहा कि तीन चरणों के चुनाव के बाद हम 200 करीब पहुंच गए है. वहीं, कांग्रेस का दावा है कि वह आसानी से बीजेपी को 400 सीटें जीतने से रोक लेगी.

calender
09 May 2024, 04:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो