छत्तीसगढ़: दूल्हा-दु्ल्हन मर्डर केस की इनसाइड स्टोरी, रिसेप्सन से पहले 15 मिनट में 72 जगह चाकू से हमला

छत्तीसगढ़ में रायपुर जिले के टिकरापारा इलाके के बृज नगर में नव विवाहित जोड़े ने शादी के दूसरे ही दिन रिसेप्शन पार्टी से महज कुछ घंटे पहले ही दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे उन दोनों की ही मौत हो गई

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़ में रायपुर जिले के टिकरापारा इलाके के बृज नगर में नव विवाहित जोड़े ने शादी के दूसरे ही दिन रिसेप्शन पार्टी से महज कुछ घंटे पहले ही दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे उन दोनों की ही मौत हो गई। करीब 15 मिनट तक चले इस खूनी खेल में दोनों के शरीर में 72 जगहों पर चाकू के निशान पाए गए हैं। बता दें कि लड़की के शरीर में 40 जगह और लड़के के शरीर में 32 घाव मिले हैं। वहीं अभी तक घटना की मुख्य वजह सामने नहीं आई है।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं इस घटना में एक और जानकारी सामने आई है कि असलम 19 फरवरी को शादी के बाद 20 तारीख की रात आत्महत्या करने के इरादे से रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहा था, लेकिन असलम के परिजनों ने समझा बुझाकर उसे वापस घर लेकर आए थे। इसके दूसरे दिन ही असलम और कहकशां ने एक दूसरे पर चाकू से जानलेवा हमला कर एक दूसरे की हत्या कर दी।

बता दें कि बुधवार को मृतक असलम अहमद और कहकशां बानो का पोस्टमॉर्टम किया गया। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के मुताबिक नव विवाहित जोड़ा असलम अहमद और कहकशां बानो ने एक-दूसरे को चाकू मारकर हत्या कर दी है।

पुलिस परिजनों के अलावा मौके पर उपस्थित अन्य लोगों के भी बयान लेगी। वहीं इस घटना के वक्त कमरे में पति-पत्नी के अलावा कोई अन्य व्यक्ति मौजूद नहीं था। पुलिस के अनुसार असलम शादी के पहले दिन से ही काफी तनाव में था। वहीं असलम किस बात को लेकर तनाव में था, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है।

असलम सोमवार की रात निकला था आत्महत्या करने -

मिली जानकारी के मुताबिक असलम घटना के एक दिन पहले सोमवार की रात करीब 11 बजे के घर वालों को कुछ देर से आता हूं बोलकर आत्महत्या करने की नीयत से रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था। इसका एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है। सीसीटीवी फुटेज में असलम के परिजन भी दिखाई दे रहे हैं, जो उसे समझाने का प्रयास कर रहे हैं और बात नहीं मानने पर उससे मारपीट भी की गई है, फिर इसके बाद असलम घर चला गया।

पूरा दिन घटना स्थल पर रही पुलिस -

बता दें कि बृज नगर में मंगलवार देर रात तनाव की स्थिति निर्मित हो गई थी। दूसरे दिन अस्पताल में मर्च्युरी के बाहर अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स के जवान भी तैनात किए गए थे। वहीं पुलिस के आला अधिकरी भी घटना स्थल पर मामले की जांच पड़ताल करने में जुटे रहे।

परिजन और ब्यूटीशियन का बयान होगा दर्ज -

बता दें कि जिस समय यह वारदात हुई उस दौरान घर के हाल में ब्यूटीशियन भी मौजूद थी। वह दुल्हन को तैयार करने गई थी। जब वह कमरे में पहुंची तो असलम सो रहा था। शायद उसकी तबीयत खराब थी। जिसे डॉक्टर को बुलाकर दिखाया गया था। वहीं ब्यूटीशियन के कमरे में पहुंचने के बाद असलम जग गया और उसको कमरे से बाहर कुछ देर हाल में बैठने के लिए कहा।

बता दें कि उसके बाद असलम ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद असलम और कहकशां के बीच किसी बात पर विवाद शुरू हो गया। बता दें कि विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे की जान ले ली। पुलिस अब असलम के परिजनों के अलावा ब्यूटीशियन का बयान दर्ज करेगी। वहीं इसके अलावा कहकशां के परिजनों का बयान भी दर्ज किया जाएगा।

calender
23 February 2023, 01:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो