छत्तीसगढ़: दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए दो छात्र नदी में बहे, तलाश जारी

अपने दोस्तों के साथ ग्राम देवरी चिचोली पिकनिक मनाने गए बलौदा के दो छात्र मंगलवार की दोपहर हसदेव नदी में नहाने के दौरान बह गए। बता दें कि दोनों ही छात्रों को तैरना नहीं आता था। इस घटना की सूचना उनके दोस्तों ने आसपास के लोगों को दी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जांजगीर, छत्तीसगढ़। घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा जिले की है, जहां अपने दोस्तों के साथ ग्राम देवरी चिचोली पिकनिक मनाने गए बलौदा के दो छात्र मंगलवार की दोपहर हसदेव नदी में नहाने के दौरान बह गए। बता दें कि दोनों ही छात्रों को तैरना नहीं आता था। इस घटना की सूचना उनके दोस्तों ने आसपास के लोगों को दी।

सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। पुलिस दल भी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचा, फिर इसके बाद दोनों छात्रों की तलाश शुरू की गई। बचाव दल को देर शाम तक छात्रों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बलौदा निवासी प्रांजल देवांगन (17 वर्ष) पिता किशोर देवांगन और दिव्यांश कटकवार (16 वर्ष) पिता दीपक कटकवार मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ बलौदा ब्लाक के ग्राम देवरी चिचोली में पिकनिक मनाने गए थे। वहीं दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास वे अपने दोस्तों के साथ हसदेव नदी में नहाने के लिए उतर गए।

प्रांजल देवांगन और दिव्यांश कटकवार दोनों को तैरना नहीं आता था। नहाने के दौरान दोनों नदी के तेज बहाव में फंस गए। दोनों छात्रों को बहते देख उनके दोस्तों ने आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगाई। साथ ही उन लोगों ने इस घटना की जानकारी तुरंत ग्राम देवरी के ग्रामीणों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही देवरी के ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम, ग्रामीणों की मदद से छात्रों की तलाश में जुट गई। बता दें कि लापता छात्रों के स्वजन और बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीण भी नदी किनारे उनकी तलाश कर रहे हैं। बचाव दल देर शाम तक छात्रों की तलाश में जुटे रहे। रात में अंधेरा होने पर बचाव कार्य को रोक दिया गया। इसके बाद अब सुबह फिर से छात्रों की तलाश की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

छत्तीसगढ़: बाइक की डिक्की से 7.95 लाख रूपए निकाल भागे दो युवक

 

  •  
calender
21 December 2022, 01:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो