Delhi: विकासपुरी इलाके की दुकान में भीषण आग, सामान जलकर राख

दिल्ली के विकासपुरी इलाके की DDA मार्केट में एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। आग लगने से इलाका में अफरातफरी का माहौल रहा। आग की लपटे इतनी भयावह थी कि काफी दूर से ही काले धुएं का गुब्बार नजर आ रहा था। आनन-फानन में इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के विकासपुरी इलाके की DDA मार्केट में एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। आग लगने से इलाके में अफरातफरी का माहौल रहा। आग की लपटे इतनी भयावह थी कि काफी दूर से ही काले धुएं का गुब्बार नजर आ रहा था। आनन-फानन में इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस बीच राहत की खबर ये रही कि इस आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि दुकान में मौजूद सामान जलकर खाक हो गया है।

फिलहाल आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। वहीं अग्निकांड में हुए नुकसान को लेकर अभी कोई सटीक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन इस हादसे में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं मिली है।

calender
24 December 2022, 11:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो