Delhi: केशवपुरम की फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

दिल्ली (Delhi) के केशवपुरम इलाके में एक फैक्ट्री में भयंकर आग (Fire) लग गई। आग लगने से इलाके में अफराफरी का माहौल रहा। आग की लपटे इतनी भयावह थी कि काफी दूर से ही काले धुएं का गुबार दिखाई दे रहा था।

Shruti Singh
Shruti Singh

राजधानी दिल्ली (Delhi) के केशवपुरम इलाके में एक फैक्ट्री में भयंकर आग (Fire) लग गई। आग लगने से इलाके में अफराफरी का माहौल रहा। आग की लपटे इतनी भयावह थी कि काफी दूर से ही काले धुएं का गुबार दिखाई दे रहा था। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई।

लोगों में मची अफरा-तफरी

केशवपुरम इलाके में देर रात अचानक एक फैक्टरी में आग लगने से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुंच गई। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग पर काबू पा लिया गया है। इस बीच राहत की खबर ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। वहीं आग से कितना नुकसान हुआ है, इसकी भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस की टीम इस आगजनी को लेकर जांच में जुटी हुई है। पुलिस की जांच में साफ हो पाएगा कि जिस फैक्ट्री में हादसा हुआ उसमें सुरक्षा मानकों का पालन किया गया या नहीं। इसके साथ ही आग लगने से हुए नुकसान का भी जांच पड़ताल के बाद ही पता चल पाएगा।

नवंबर में जूते का सोल की फैक्ट्री में लगी थी आग

आपको बात दें कि बीते साल नंवबर में भी दिल्ली के केशवपुरम इलाके के इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग लग गई थी। यह आग जूते का सोल बनाने की फैक्ट्री में लगी थी। फैक्ट्री इमारत की ऊपरी मंजिल पर होने के कारण इस पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की टीम को काफी परेशानी हुई थी।

calender
15 February 2023, 11:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो