गौतमबुद्ध नगर को दिल्ली में शामिल करने की मांग, आप जिलाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भेजा है। इस पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और जेवर को दिल्ली में शामिल किया जाए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नोएडा। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र भेजा है। इस पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और जेवर को दिल्ली में शामिल किया जाए। आम आदम पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने कहा कि दिल्ली के लोगों को बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और परिवहन जैसी बुनियादी नागरिक सुविधाएं निशुल्क और न्यूनतम मूल्य पर अरविंद केजरीवाल सरकार दे रही है। हालांकि, नोएडा समेत पूरा गौतमबुद्ध नगर जनपद दिल्ली जैसी बुनियादी नागरिक सुविधाओं से वंचित हो रहा है। जबकि गौतमबुद्ध नगर के निवासियों का यह दिल्ली जैसी बुनियादी सुविधाएं पाने का अधिकार है।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर के निवासियों को भी दिल्ली की तर्ज पर निशुल्क बिजली, पानी और सरकारी स्कूलों में भी गरीब के बच्चों को अच्छी शिक्षा प्राप्त हो सके। साथ ही माताओं, बहनों को भी दिल्ली की तरह निशुल्क बस यात्रा मिल सके। गरीब और बुजुर्ग लोगों को निशुल्क तीर्थ यात्रा मिल सके। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार काफी तेजी के साथ दिल्ली की जनता के लिए विकास कार्य कर रही है।

दिल्ली की तर्ज पर निगम का जनप्रतिनिधि चुनने का मिले अधिकारीःभूपेंद्र जादौन

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि दिल्ली की तर्ज पर छोटे-मोटे काम जैसे आधार कार्ड, राशन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, खतौनी, जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र जैसे कामों के लिए लोगों को सरकारी कार्यालयों के चक्कर न लगाने पड़े। गौतमबुद्ध नगर के निवासियों को भी दिल्ली की तर्ज पर अपने निगम के जनप्रतिनिधि को चुनने का अधिकार मिले। तीनों प्राधिकरण में बैठे भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई भी की जाए।

calender
13 September 2022, 06:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो