धीरेंद्र शास्त्री ने लगाई संगम में डुबकी, आज प्रयागराज में लगाएंगे दिव्य दरबार

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज कल काफी सुर्खियों बटोर रहे है। आज यानी गुरूवार को संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे है। इस दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पवित्र संगम में डुबकी भी लगाई है। इस मौके पर लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो रही है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

प्रयागराज। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज कल काफी सुर्खियों बटोर रहे है। आज यानी गुरूवार को संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे है। इस दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पवित्र संगम में डुबकी भी लगाई है। इस मौके पर लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो रही है। आपको बता दें कि जैसे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मेले में पहुंचे वहां मौजूद साधु संतों ने वैदिक मंत्र उच्चारण से उनका स्वागत किया।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज 2 फरवरी को प्रयागजराज की मेजा तहशील में अपना दरबार भी लगाएंगें। आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि इस दरबार में करीब 1 लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे। इसी के साथ मेले में भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कई सांधु- संतों से मुलाकात हो सकती है। 

सीएम योगी से हो सकती है मुलाकात

इसी के साथ मेले में भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कई साधुं- संतों से मुलाकात हो सकती है। माना जा रहा है कि हिंदू राष्ट्र के मुद्दे पर साधु- संतों से समर्थन मांग सकते है। कयास लगाया जा रहा है कि प्रयागराज यानी कल शुक्रवार को सीएम योगी भी आ रहे है। ऐसे में अटकले लगाई जा रही है कि सीएम योगी से मुलाकात के लिए धीरेंद्र शास्त्री माघ मेले में रूक सकते है।

माघ मेले में धीरेंद्र शास्त्री हिंदुत्व की अलख जगाकर सनातन धर्म की मजबूती के लिए एक बड़ा संदेश दिया है। वही विहिप पंडित धीरेद्र शास्त्री की मुहिम का समर्थन कर उनके साथ खड़े होने की बात कह चुका है। माघ मेले से निकलकर 40 किलोमीटर दूर मेजा में मां शीतला कृपा महोत्सव में जाकर लाखों श्रद्धालुओं को कथा सुनाएंगे।

calender
02 February 2023, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो