गोरखपुर सड़क हादसा: 26 सीट वाली मिनी बस में 62 बच्चों और 3 शिक्षक भी थे सवार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खोराबार में रविवार सुबह फोरलेन पर हुए हादसे में देवरिया के स्कूल प्रबंधन की लापरवाही उजागर हुई है। आपको बता दे कि 26 सीट वाली मिनी बस में 62 बच्चे व 3 शिक्षक सवार थे। जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि बच्चों को

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खोराबार में रविवार सुबह फोरलेन पर हुए हादसे में देवरिया के स्कूल प्रबंधन की लापरवाही उजागर हुई है। आपको बता दे कि 26 सीट वाली मिनी बस में 62 बच्चे व 3 शिक्षक सवार थे। जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि बच्चों को बैठाने के बीच में टेबल भी लगाएं गए थे।

देवरिया से एक बस गोरखपुर स्कूली बच्चों को लेकर जा रही थी. ड्रीम डिफेंस सोनिया अकैडमी देवरिया की बस में 62 बच्चे सवार बताए जा रहे हैं कई बच्चों को आंशिक रुप से चोटें आई हैं. साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बस खाई में पलट गई. सभी बच्चे सुरक्षित हैं. घायलों को अस्पताल भेजा जा गया है. बस चालक की हालत गंभीर बनी हुई है. बच्चों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

गोरखपुर के खोराबार थानाक्षेत्र के एनएच 28 फोरलेन पर रघुनाथपुर गांव के पास यह हादसा हुआ है. देवरिया के नारायणपुर बंजरिया के ड्रीम डिफेंस सोनिया एकेडमी की बस 62 बच्चों और शिक्षिकाओं को लेकर गोरखपुर पिकनिक पर जा रही थी. बच्चों को गोरखनाथ मंदिर के दर्शन के साथ ही तारामंडल रामगढ़ ताल और नौका विहार जाना था. साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में खाई में पलट गई. घटना में साइकिल सवार खोराबार थाना क्षेत्र के बसडीला खाले टोला के रहने वाले तिलकधारी (65 वर्ष) पुत्र महिपाल की मौत हो गई।

calender
19 December 2022, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो