Gujarat : अहमदाबाद की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, बच्ची की जलकर मौत

अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में एक इमारत की 7वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई। आग लगने से यहां अफरातफरी का माहौल रहा। वहीं आग की लपटे इतनी भयावह थी कि काफी दूर ही काले धुएं का गुबार नजर आ रहा था। इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई है। वहीं अभी बिल्डिंग में कई लोगों के फंसे होने की खबर है।

Shruti Singh
Shruti Singh

गुजरात के अहमादाबाद से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में एक इमारत की 7वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई। आग लगने से यहां अफरातफरी का माहौल रहा। वहीं आग की लपटे इतनी भयावह थी कि काफी दूर ही काले धुएं का गुबार नजर आ रहा था। इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई है। वहीं अभी बिल्डिंग में कई लोगों के फंसे होने की खबर है।

जानकारी के मुताबिक, पड़ोसियों ने इमारत की 7वीं मंजिल से धुआं निकलता हुआ देखा। आनन-फानन में इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। इस आगजनी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। इसके साथ ही जो लोग अंदर फंसे हुए है, उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने का काम किया जा रहा है।

हालांकि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। इसको लेकर आगे की जांच की जा रही है। वहीं सबसे पहले पुलिस की प्राथमिकता ये है कि बिल्डिंग में फंसे हुए लोगों को रेस्क्यू किया जाए।

calender
07 January 2023, 11:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो