कानूनी तरीके से बिल्डर से हैंडओवर कराएंगे एओए: टीम उन्नति

क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित पैरामाउंट सिंफनी सोसाइटी में एओए के चुनाव का बिगुल बज गया है। चुनाव में टीम उन्नति नाम के पैनल ने जोर-शोर से अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गाजियाबाद: क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित पैरामाउंट सिंफनी सोसाइटी में एओए के चुनाव का बिगुल बज गया है। चुनाव में टीम उन्नति नाम के पैनल ने जोर-शोर से अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। टीम के सभी सदस्यों का सामूहिक रूप से कहना है कि वह कानूनी तरीके से पारदर्शिता के साथ बिल्डर से सोसाइटी का हैंडओवर लेंगे।

उल्लेखनीय है कि इस सोसाइटी में बिल्डर से हैंडओवर को लेकर पिछली एओए प्रयास कर रही थी लेकिन उसे अभी तक हैंडओवर लेने में सफलता नहीं मिली। इसी बात को मुद्दा बनाकर उन्नति टीम ने चुनाव मैदान में अपने आप को आगे किया है। पैनल के प्रमुख सदस्य विमल कुमार पांडे का कहना है कि सोसाइटी के बने हुए करीब 10 साल हो गए हैं लेकिन अभी तक बिल्डर ने हैंडओवर नहीं किया है। यदि उनकी टीम चुनाव में जीतती है तो वह कानूनी तरीके से पारदर्शिता के साथ बिल्डर से सोसाइटी का हैंडओवर लेंगे। 

टीम के एक अन्य सदस्य नीरज मिश्रा का कहना है कि अभी तक सोसाइटी में काम हो रही ग्रीनरी को बढ़ाया जाएगा। इसके लिए टीम के सभी सदस्य एक मत से लोगों को जागरूक करेंगे। टीम की महिला सदस्य लक्ष्मी देवी का कहना है कि एओए का चुनाव सेवा भाव का चुनाव है वह अपने सहयोगी सदस्यों के साथ सोसायटी के लोगों को उत्कृष्ट सेवा के साथ गुणवत्तापूर्ण सुविधा प्रदान करने का काम करेंगी। इसके लिए वह सोसाइटी के लोगों से सहयोग की अपील कर रही हैं।

टीम के एक अन्य सदस्य क्षितिज सिंघल का कहना है कि वर्तमान में बिल्डर सोसाइटी के रखरखाव का शुल्क अधिक ले रहा है। इसकी वजह से यहां रहने वाले लोगों में काफी रोष है। नए एओए के गठन के बाद रखरखाव शुल्क में कमी लाकर लोगों को उत्तम सेवा प्रदान करने का काम करेंगे। उल्लेखनीय है पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में 7 टावर हैं जिसे लेकर 19 मार्च को मतदान होना है।

calender
13 March 2023, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो