अहमदाबाद: कमलम में आज शाह करेंगे भाजपा नेताओं के साथ बैठक, होगी प्रत्याशी चयन प्रक्रिया..

अहमदाबाद: कमलम में आज शाह करेंगे भाजपा नेताओं के साथ बैठक, होगी प्रत्याशी चयन प्रक्रिया..

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता: अजय मिस्त्री (अहमदाबाद)

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव अब नजदीक आ रहे है। जल्द ही इसकी घोषणा होने की संभावना है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार देर शाम अहमदाबाद पहुंचे हैं। वह आज रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में भाजपा नेताओं से मुलाकात करने जा रहे हैं। अमित शाह के इस अचानक दौरे के चलते बीजेपी के तमाम नेताओं ने अपना निर्धारित कार्यक्रम और दौरा रद्द कर दिया है। कमलम में आज अमित शाह उनसे मुलाकात करेंगे।

अमित शाह पिछले मंगलवार को ही यहां बैठक करके गए हैं और फिर वे सिर्फ पांच दिनों में फिर से आ रहे हैं। गुजरात में चुनाव नजदीक आते ही अमित शाह आ गए हैं। इसके साथ ही भाजपा का संसदीय बोर्ड बहुत जल्द अपनी बैठक करेगा और उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू करेगा।

आज केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला मनावदार और धोराजी सीटों का दौरा करेंगे जबकि भगवंत खोबा खंभात और अंकलाओ सीटों का दौरा करेंगे। राव साहब दानवे 4 अक्टूबर को मंगरोल और केशोद सीटों का दौरा करेंगे। ये मंत्री चुनाव संबंधी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

अक्टूबर के पहले पखवाड़े में ही हर सीट पर प्रेक्षक नियुक्त किए जाएंगे, जो उन भाजपा कार्यकर्ताओं की बात सुनेंगे जो चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी दाखिल करना चाहते हैं। वे 31 अक्टूबर तक अपना दौरा पूरा करेंगे और सभी रिज्यूमे को शॉर्टलिस्ट करने के बाद, वे इसे राज्य संसदीय बोर्ड को सौंपेंगे। संसदीय बोर्ड की बैठक नवंबर के पहले सप्ताह में हो सकती है।

calender
02 October 2022, 03:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो