PDA के नाम पर अखिलेश लगातार मुसलमानों को बेवकूफ बना रहे हैं: असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin Owaisi on Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां की तैयारी जोरों पर चल रही है, इस बीच सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Asaduddin Owaisi on Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां की तैयारी जोरों पर चल रही है, इस बीच सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप - प्रत्यारोप जारी है. बीते दिन समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद से एसटीहसन को टिकट दे कर उनका नाम फिर काट दिया है, इसको लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अलिखेश यादव पर निशाना साधा है. ओवैसी ने सांसद एसटी हसन का टिकट काटने को लेकर समाजवादी पार्टी पर सवाल खड़े किए.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा अखिलेश यादव अपने हाथों अपनी कब्र खोद रहे हैं. इन्होंने एसटी हसन का टिकट काटा. रामपुर में जो हुआ वो देख लीजिए. मुख्तार अंसारी पहले नहीं हैं जिनके साथ ये हुआ है. इसके पहले भी कितने है जिनको मारा गया."

ओवैसी ने आगे कहा कि ICU से किसी को जेल में डालते हैं. पहले ICU में डाला फिर जेल में डाल दिया. परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में केस डाला था कि जहर दिया जा सकता है. अतीत और अशरफ की रिपोर्ट का क्या हुआ, वो रिपोर्ट मंजरे आम पर क्यों नहीं रखी गई? हमने एक नया विकल्प देने के लिए पल्लवी पटेल के साथ तीसरा मोर्चा बनाया है."

calender
31 March 2024, 10:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो