'कट्टा मुंह में घुसेड़ देंगे' दरोगा जी का धमकी भरा अंदाज

Bihar Crime: बिहार के एक दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. जिसमें देखा जा रहा है कि दरोगा जी किसी युवक को गोली से मारने की धमकी दे रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Crime:  बिहार के अरवल से एक घटना सामने आ रही है, जहां एक दरोगा ने बेहद फिल्मी अंदाज में एक युवक को जान से मारने धमकी दी हैं. उन्होंने कहा कि "तुम पहचानते हो हमको? तुम जानता है हम कौन हैं?" दरअसल उनके इस अंदाज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. 

जिसमें देखा जा रहा है कि दरोगा जी कह रहे हैं कि तुम जानता है हम के हैं? तोरा पता है? हम कब से देख रहे हैं तोरा रेंज. दरअसल दोरागा का कहना है कि इस गांव में ही उनका नानी घर है. कोई उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता है. हालांकि जब इस वीडियो का पता लगाया गया तो यह बहुत पुराना वीडियो बताया जा रहा है. 

लड़ाई को खत्म करने गए थे दरोगा साहब 

जानकारी मिल रही है कि दारोगा जी अरवल के प्राथमिक विद्यालय बख्तर में छुट्टी के दरमियान छात्रों व परिजनों की लड़ाई खत्म कराने पहुंचे थे. दरअसल विद्यालय में ही प्रधानाचार्य के साथ एक शिक्षिका को ग्रामीणों द्वारा बंधक बना लिया गया था. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों किसी तरह समझाया.

पुलिस के समझाने के बाद प्रधानाचार्य और शिक्षिका को रिहा कर दिया गया. इसी बीच देखा गया कि दरोगा जी एक युवक पर गुस्सा करते हुए धमकी दे रहे हैं. इतना ही नहीं दरोगा जी ने वर्दी की गर्मी दिखाते हुए युवक को खुलेआम जान से मारने की धमकी दे डाली.

calender
13 April 2024, 07:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो