मंडी में चुनाव प्रचार करने पहुंची कंगना रनौत, कांग्रेस को लेकर कह डाली ये बात

Loksabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि "कांग्रेस मंडी से मेरा नामांकन स्वीकार नहीं कर सकी. उन्होंने घटिया राजनीति करना शुरू कर दिया. उनके नेता राहुल गांधी हिंदुओं में 'शक्ति' को नष्ट करने की बात करते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी से उम्मीदवार बना दिया है. इस बीच कंगना रनौत चुनाव प्रचार करने के लिए मंडी पहुंची है और साथ ही यहां उन्होंने रोड़ शो भी किया है.

इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मैं कोई हिरोईन या स्टार नहीं हूं. कंगना को आप सभी अपनी बेटी और परिवार का सदस्य मानिए. साथ ही कंगना रनौत ने भाजपा से टिकट मिलने पर नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे मेरी मिट्टी ने बुलाया सेवा करने का मौका मिल रहा है.

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि "कांग्रेस मंडी से मेरा नामांकन स्वीकार नहीं कर सकी. उन्होंने घटिया राजनीति करना शुरू कर दिया. उनके नेता राहुल गांधी हिंदुओं में 'शक्ति' को नष्ट करने की बात करते हैं. प्रवक्ता ने मंडी की महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की.

मंडी का नाम ऋषि माधव के नाम पर रखा गया है. मंडी वह स्थान है जहां ऋषि पराशर तपस्या में बैठे थे. मंडी में हर साल 'महाशिवरात्रि' पर सबसे बड़ा 'मेला' आयोजित किया जाता है और वे ऐसी अपमानजनक टिप्पणी करते हैं. मंडी की महिलाओं के ख़िलाफ़...लेकिन उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है?”

मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि "राहुल गांधी कहते हैं कि वह 'शक्ति' को नष्ट करना चाहते हैं. उनके लिए ऐसे भाषण कौन लिखता है. मैं चाहती हूं कि मंडी के लोग इसका जवाब दें." जिन्होंने महिलाओं के बारे में अभद्र बातें की हैं...भारत के लोगों ने मुझे हमेशा आशीर्वाद दिया है...''

calender
29 March 2024, 04:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो