करनाल: दिन दहाड़े पूर्व सरपंच पर चली गोलियां, गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में कराया भर्ती

करनाल जिले के गांव जाणी में पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह उम्र 38 साल पर आज चार- पांच अज्ञात बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली दाग दी। सरपंच पर बदमाशों ने घात लगाकर हमला किया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- तेजेंदर (करनाल, हरियाणा)

हरियाणा। करनाल जिले के गांव जाणी में पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह उम्र 38 साल पर आज चार- पांच अज्ञात बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली दाग दी। सरपंच पर बदमाशों ने घात लगाकर हमला किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाश एक गाड़ी में आए थे। वारदात के बाद भी बदमाश गाड़ी से फरार होने में कामयाब रहे। गंभीर हालत में सरपंच को करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार सरपंच को चार गोली लगी है। अभी उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है, जांच अधिकारी ने बताया कि अभी सरपंच कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। बताया जा रहा है कि सरपंच गांव में ही एक परिवार से मुलाकात करने गए थे।

वह अपनी गाड़ी से जब वापस आ रहे थे, तो गांव में बने माता के मंदिर के पास सड़क पर पहले ही बदमाश उनका इंतजार कर रहे थे। पूर्व सरपंच की गाड़ी को आता देख कर बदमाश सड़क पर आ गए। जैसे ही सरपंच की गाड़ी रुकी तो बदमाशों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने एक दर्जन से ज्यादा फायर किए, बदमाशों का निशाना सरपंच ही थे।

DSP गौरव फौगाट ने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। गांव का ही एक आरोपी (नाम अब तक सामने नही आया है) ने अपने चार से पांच साथियों के साथ मिलकर योजनानुसार इस वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित सरपंच का इलाज चल रहा है, जैसे ही बयान होंगे उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

calender
22 October 2022, 02:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो