करनाल: घरौंडा में डबल मर्डर, गांव में दहशत का माहौल

घरौंडा में डबल मर्डर, गांव में दहशत का माहौल। अराईपुरा रोड पर देर रात को दो युवकों की हत्या, मृतक की पहचान मनीष (भोला कालोनी) व नीरज (अराईपुरा) के रूप में हुई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (करनाल, हरियाणा)

हरियाणा। घरौंडा में डबल मर्डर, गांव में दहशत का माहौल। अराईपुरा रोड पर देर रात को दो युवकों की हत्या, मृतक की पहचान मनीष (भोला कालोनी) व नीरज (अराईपुरा) के रूप में हुई, भारी तादाद में पुलिस बल मौके पर। देर रात को दो युवकों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी, घरौंडा पहुंचे करनाल एस पी गंगा राम पुनिया, मर्डर वाली जगह को पुलिस द्वारा किया गया शील।

देर रात करीब दस बजे अराईपुरा रोड पर जट्ट पंजाबी चिकन कार्नर पर खाना खाने बैठे दो पक्षों के युवकों में मामूली कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया। इस विवाद में घायल हुए युवक बिट्टू ने बताया कि एक युवक ने कांच की बोतल से उसके दो साथियों पर वार कर दिया।

जिसके बाद उन्होंने उसे पकड़ कर बैठा लिया, इसी दौरान पकड़े गए युवक ने फोन के जरिए अपने साथियों को भी बुला लिया। आरोप है कि आधा दर्जन से ज्यादा लोग लोहे की रॉड व हथियारों के साथ ढाबे पर पहुंचे और वहां बैठे मनीष नीरज और बिट्टू पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

ढाबे पर हुए इस खूनी संघर्ष के बाद हाहाकार मच गया और ढाबे के आसपास सड़क खून के छींटों से लाल हो गई। विवाद में गांव रामपुरा निवासी नीरज व भोला कॉलोनी निवासी मनीष ने मौके पर दम तोड़ दिया। युवकों की हत्या किए जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर सीएचसी घरौंडा भिजवाया।

हत्या के बाद तनाव की स्थिति, पुलिस ने तीन बाईक कब्जे में ली। ढाबे पर हुए हत्याकांड के बाद तनाव की स्थिति है घरौंडा अस्पताल में पहुंचे मृतकों के परिजनों ने हंगामा किया। जिसके बाद डीएसपी मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

डीएसपी ने घटना में घायल हुए युवक से पूछताछ की और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए करनाल भिजवाया। तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल बुलाया गया है, वही पुलिस ने वारदात स्थल से तीन बाइकों को कब्जे में लिया है।

calender
11 October 2022, 10:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो